main page

'सोनू सूद फाउंडेशन' के नाम पर हो रही ठगी पर एक्टर का एक्शन, दर्ज करवाई शिकायत

Updated 08 March, 2021 04:35:28 PM

एक्टर सोनू सूद ने अपने नेक कामों का सिलसिला लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद से शुरू किया था, जो अब तक जारी है। एक्टर लाखों लोगों की जिंदगी में खुशियां ला चुके हैं। इस बीच कुछ अज्ञात लोग उनके फाउंडेशन के नाम पर ठगी का काम कर रहे हैं। जिनके खिलाफ एक्टर ने शिकायत दर्ज करवाई है।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद ने अपने नेक कामों का सिलसिला लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद से शुरू किया था, जो अब तक जारी है। एक्टर लाखों लोगों की जिंदगी में खुशियां ला चुके हैं। इस बीच कुछ अज्ञात लोग उनके फाउंडेशन के नाम पर ठगी का काम कर रहे हैं। जिनके खिलाफ एक्टर ने शिकायत दर्ज करवाई है। 

Bollywood Tadka
सोनू ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। ठगों ने सोनू फाउंडेशन 'सूद चैरिटी फाउंडेशन' के तहत लोन देने का दावा किया है। ठगों ने उत्तर प्रदेश में लोन दिलवाने के लिए 3500 रुपये देने के लिए कहा है। ठगों ने सोनू फाउंडेशन के नाम पर एक लेटरहेड भी बनाया था। एक्टर ने लेटरहेड को भी शेयर किया है। जिसमें लिखा है सोनू सूद फाउंडेशन पांच लाख रुपये का लोन दे रहा है। इसके लिए लीगल चार्ज के रूप में 3500 रुपये देने होंगे। एक्टर ने सभी को सावधान रहने के लिए कहा है। सोनू ने लेटरहेड शेयर करते हुए लिखा- सूद चैरिटी फाउंडेशन' किसी भी तरह का लोन नहीं देता है। कृपया इस तरह के घोटालों और धोखाधड़ी से सावधान रहें। ऐसा ही एक नकली नंबर +91 90072 24111 है, धन्यवाद। फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं। इसमें एक्टर के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त भी दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा सोनू को फिल्म 'किसान' के लिए भी साइन किया गया है। ई निवास इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

Content Writer: Parminder Kaur

sonu soodfilecasefraudsterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...