main page

सोनू सूद के पास रोजाना मदद के लिए आते हैं इतने मैसेज, पहली बार ट्विटर पर शेयर किया ब्यौरा

Updated 20 August, 2020 04:51:12 PM

लॉकडाउन के दौरान लोगों के लिए मसीहा बन चुके एक्टर सोनू सूद अब तक कई लोगों की मदद कर चुके हैं। जो सफर मजबूर प्रवासी मजदूरों की मदद से शुरू हुआ था वो अब इतना बढ़ गया है कि सोनू देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक में फंसे हुए या मजबूर लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं।

मुंबई: लॉकडाउन के दौरान लोगों के लिए मसीहा बन चुके एक्टर सोनू सूद अब तक कई लोगों की मदद कर चुके हैं। जो सफर मजबूर प्रवासी मजदूरों की मदद से शुरू हुआ था वो अब इतना बढ़ गया है कि सोनू देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक में फंसे हुए या मजबूर लोगों के लिए मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka

सोनू ने ट्विटर पर रोजाना आ रहे मैसेजेस की जानकारी दी और लिखा- सब तक पहुंचना थोड़ा सा मुश्किल है लेकिन मैं कोशिश कर रहा हूं। सोनू ने ट्वीट कर बताया उनको 1 दिन में लगभग 31690 मैसेज आए, जिनमें से 1137 मेल, 19000 मैसेज फेसबुक पर, 4812 मैसेज इंस्टाग्राम पर और लगभग 6741 मैसेज ट्विटर पर आते हैं। सोनू ने जिन मैसेजेस का जवाब नहीं दिया उनके लिए माफी मांगी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का काम किया था। इस पर वह एक किताब भी लिख रहे हैं जो कि जल्द ही मार्केट में आएगी। 

: Smita Sharma

sonu soodhelp requestsdaily basisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...