main page

सोनू सूद ने क्रिसमस पर दिया फैन को सरप्राइज, फूड स्टॉल पर पहुंचकर लिए फाइड राईस और मंचूरियन के मजे

Updated 26 December, 2020 02:28:32 PM

एक्टर सोनू सूद अपने नेक कामों की वजह से लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। फैंस उनसे मिलने के लिए बेताब रहते हैं। क्रिसमस पर एक्टर ने फैन को बहुत अच्छा सरप्राइज दिया। सोनू हैदराबाद में फैन के फूड स्टॉल पर पहुंच गए। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद अपने नेक कामों की वजह से लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। फैंस उनसे मिलने के लिए बेताब रहते हैं। क्रिसमस पर एक्टर ने फैन को बहुत अच्छा सरप्राइज दिया। सोनू हैदराबाद में फैन के फूड स्टॉल पर पहुंच गए। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

Bollywood Tadka
एक्टर के इस फैन अनिल ने अपने फूड स्टॉल का नाम 'लक्ष्मी सोनू सूद फास्ट फूड सेंटर' रखा है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि सोनू को देखकर फैन अनिल उनके पैरों में गिर गए। एक्टर स्टॉल पर कुकिंग करने लगे। वहां मौजूद लोगों ने एक्टर को फूलों की माला पहनाकर उनका स्वागत किया। सोनू ने फाइड राईस और मंचूरियन का भी मजा लिया।

बता दें सोनू अभी तक लाखों लोगों की जिंदगी में खुशियां भर चुके हैं। इसलिए लोग उन्हें बहुत प्यार और इज्जत देते हैं। लोगों ने सोनू को अपना भगवान मान लिया है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सोनू के अलावा अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त भी नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

sonu soodgivessurprisefanchristmasBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...