main page

सोनू सूद ने इंजिनियर लड़की को दिलाई जॉब, लॉकडाउन में कंपनी से निकाले जाने के बाद बेच रही थी सब्जी

28 July, 2020 03:15:35 PM

लाॅकडाउन के दौरान बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद  प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए। सोनू सूद ने लगभग 20,000 से भी ज्यादा मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया। हर कोई सोनू सूद के इस काम की तारीफ कर रहा है।

मुंबई: लाॅकडाउन के दौरान बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद  प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए। सोनू सूद ने लगभग 20,000 से भी ज्यादा मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया। हर कोई सोनू सूद के इस काम की तारीफ कर रहा है।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक्टर ने एक बार फिर ऐसा काम किया जिस वजह से वह एक बार फिर चर्चा में आ गए। इस बार सोनू सूद ने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुकी लड़की की मदद की है। दरअसल,  शारदा का एक वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा था। इस वीडियो क शेयर कर एक यूजर ने लिखा था कि कोविड-19 की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान उनकी नौकरी चली गई। ऐसे में ये सब्जी बेच रही हैं।

 

 

 

यूजर ने इस वीडियो में सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा-'डियर सोनू ये शारदा है जिसे कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से नौकरी से निकाल दिया गया है लेकिन हार ना मानते हुए अपने परिवार की मदद कर रही हैं और सब्जी बेच रही हैं। प्लीज देखें अगर आप इनकी किसी भी तरह से मदद कर सकते हैं तो। उम्मीद है आप जवाब देंगे।

Bollywood Tadka

वहीं सोनू ने भी इस अपील का जवाब देते हुए लिखा- मेरे अधिकारी उनसे मिले, इंटरव्यू हो चुका है जॉब लेटर भी भेजा जा चुका है। जय हिंद। सोनू के इस जवाब पर हर कोई उनकी तारीफ करता और उनको दुआएं देते नजर आया। 

Bollywood Tadka

बता दें हाल ही में सोनू सूद ने हिमाचल प्रदेश के परिवार की मदद करने का ऐलान किया था। इतना ही नहीं खेतों में काम कर रही बच्चियों के घर ट्रैक्टर भेजने को लेकर भी रातों-रात सोनू सूद सुर्खियों में आए थे। इसके अलावा सोनू सूद ने किर्गिस्तान में फंसे लगभग 2500 भारतीय विद्यार्थियों को भी भारत लाने की मुहिम छेड़ी हुई है।

 


sonu soodsoftware engineerjoblockdownreal heroBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...