main page

IAS स्टूडेंट्स के लिए सोनू सूद ने शुरू की फ्री कोचिंग, ट्वीट कर बोले-'चलो मिलकर नया भारत बनाते हैं'

Updated 13 September, 2022 10:33:59 AM

एक्टर और लोगों के मसीहा सोनू सूद ने आईएएस परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए फ्री ऑनलाइन कोचिंग कार्यक्रम शुरू किया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। एक्टर की इस पहल से आईएएस का सपना लेने वाले फैंस काफी खुश हैं और ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर और लोगों के मसीहा सोनू सूद ने आईएएस परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए फ्री ऑनलाइन कोचिंग कार्यक्रम शुरू किया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। एक्टर की इस पहल से आईएएस का सपना लेने वाले फैंस काफी खुश हैं और ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

फ्री ऑनलाइन कोचिंग कार्यक्रम को लेकर ट्वीट करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा- चलो मिलकर नया भारत बनाते हैं। संभवम 22-23 की शुरुआत। आईएएस परीक्षा के लिए मुफ्त ऑनलाइन कोचिंग। 

 

 
एक अन्य ट्वीट में एक्टर ने लिखा, करनी है आईएएस की तैयारी, हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी।

 

 

बता दें कि इस फ्री कोचिंग लेने के लिए छात्र सोनू सूद फाउंडेशन ग्रुप के लिंक पर जाकर उसपर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इसके अलावा रजिस्ट्रेशन के लिए फाउंडेशन द्वारा निर्धारित फीस देनी होगी। इस कोचिंग के जरिए सिलेक्ट होने वाले स्टूडेंट्स इस योजना का फायदा उठा सकेंगे। चयनित छात्रों को देश की टॉप सिविल सेवा संस्थानों में फ्री ऑनलाइन आईएएस कोचिंग दी जाएगी। इसके अलावा फाउंडेशन की ओर से छात्रों को स्कॉलरशिप भी दी जाएगी।

Content Writer: suman prajapati

Sonu Soodlaunchesfree coachingIAS studentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...