main page

BMC के नोटिस को सोनू सूद ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दी चुनौती, सोमवार को होगी सुनवाई

11 January, 2021 09:14:09 AM

कोरोना काल में एक्टर सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे थे। आज भी वह लोगों की जमकर मदद कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच बीएमसी ने सोनू सूद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बीएमसी का कहना है कि एक्टर ने छह मंजिला रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील किया है। वहीं अब सोनू सूद ने भी बीएमसी के इस नोटिस को बॉम्बे हाई कोर्ट में चैलेंज दिया है जिसकी सुनवाई सोमवार को होगी।

मुंबई: कोरोना काल में एक्टर सोनू सूद लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरे थे। आज भी वह लोगों की जमकर मदद कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच बीएमसी ने सोनू सूद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बीएमसी का कहना है कि एक्टर ने छह मंजिला रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील किया है। वहीं अब सोनू सूद ने भी बीएमसी के इस नोटिस को बॉम्बे हाई कोर्ट में चैलेंज दिया है जिसकी सुनवाई सोमवार को होगी।

Bollywood Tadka

पिछले हफ्ते सोनू सूद द्वारा फाइल की गई याच‍िका में BMC के आरोप को खारिज किया थाय़ सोनू के वकील डीपी सिंह ने कहा था कि सोनू ने 6 मंज‍िला शक्त‍ि सागर बिल्ड‍िंग में कोई भी गैर-कानूनी या अवैध भवन का निर्माण नहीं किया है। सोमवार को जस्ट‍िस पृथ्वीराज चौहान के सिंगल बेंच द्वारा सोनू सूद की याच‍िका पर सुनवाई होगी। सोनू के वकील ने बताया कि सोनू ने उस इमारत में कोई बदलाव नहीं किया। केवल महाराष्ट्र क्षेत्रीय और नगर नियोजन (MRTP) अधिनियम के तहत दी गई पर‍िवर्तन की अनुमत‍ि अनुसार ही बदलाव किए गए हैं।

Bollywood Tadka


एक्टर पर नहीं होगी कार्रवाई  


याचिका में कहा गया है कि अदालत ने बीएमसी द्वारा पिछले साल अक्टूबर में जारी नोटिस को खारिज कर दिया। इतना ही नहीं एक्टर के खिलाफकोई ठोस कार्रवाई नहीं करने की अंतरिम राहत दी। पिछले साल, BMC से नोटिस मिलने के बाद, सोनू सूद ने एक सिविल कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन राहत नहीं मिलने पर अब एक्टर ने उच्च न्यायालय में अपील दायर की।

Bollywood Tadka

बता दें किबीएमसी ने सोनू सूद पर आरोप लगाया था कि उन्होंने जुहू में छह मंजिला रेजिडेंशल बिल्डिंग को होटल में बदला। बीएमसी ने पुलिस से कहा था कि सोनू सूद की इस गलती को संज्ञान में लें।

 


sonu soodseeksbombay high courtagainstbmc noticeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...