main page

जरूरतमंदों की मदद के लिए सोनू सूद ने गिरवरी रखीं 2 दुकानें और 6 फ्लैट्स,बहन बोलीं-'वह किसी का दर्द..

12 December, 2020 02:25:53 PM

कोरोना काल में हुए लाॅकडाउन में जिस एक्टर ने हजारों गरीबों, मजदूरों, जरूरतमदों को उनके घर तक पहुंचाया वह सोनू सूद। रील लाइफ विलेन लाॅकडाउन में लोगों की मदद कर रियल लाइफ हीरो बना।  सोनू सूद कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद करने की लगातार कोशिशें कर रहे हैं।  उनके इन कामों को देखते हुए लोगों ने उन्हें

मुंबई: कोरोना काल में हुए लाॅकडाउन में जिस एक्टर ने हजारों गरीबों, मजदूरों, जरूरतमदों को उनके घर तक पहुंचाया वह सोनू सूद। रील लाइफ विलेन लाॅकडाउन में लोगों की मदद कर रियल लाइफ हीरो बना।  सोनू सूद कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद करने की लगातार कोशिशें कर रहे हैं।  उनके इन कामों को देखते हुए लोगों ने उन्हें 'मसीहा' तक बुलाना शुरू कर दिया है। अपने इस नेक काम के कारण वह अब ऐशिया के नंबर वन सेलेब्रिटी बने।

Bollywood Tadka

अगर आज भी कोई ट्विटर पर उनसे मदद मांग ले तो वह पीछे नहीं हटते हैं। वहीं सोनू सूद ने मदद के लिए अब एक और कदम उठा दिया है। हाल ही में खबर आई थी जरुरतमदों की मदद के लिए सोनू सूद में अपनी प्राॅपर्टीज को गिरवी रख 10 करोड़ का लोन लिया है।

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने अपनी 2 दुकानें और 6 फलैट्स को गिरवीं रखा है। गिरवीं रखीं गई इन प्राॅपर्टीज के मालिक सोनू सूद और उनकी पत्नी सोनाली है। वहीं अब इस खबरों पर सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने रिएक्शन दिया है।

Bollywood Tadka

मालविका ने कहा-'लोगों की सेवा के लिए और मदद के लिए सोनू सूद ने बैंक से जो लोन लिया है वह इस बात को सब को बताकर लोगों की सहानुभूति नहीं लेना चाहते हैं। सोनू किसी को दुख, पीड़ा में नहीं देख सकते हैं। उसकी मदद के लिए उन्हें फिर कुछ भी करना पड़े। कर्ज तो कुछ समय में चुका दिया जाएगा, लेकिन लोगों की मदद का मौका बार-बार नहीं मिलेगा।' वह कहती हैं कि उनके भाई ने जो किया उससे वह बहुत खुश हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनू सूद ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं। सोनू सूद ने पंजाब में पैरामेडिकल स्टाफ को 1500 पीपीई किट और पुलिस अफसरों को 25000 फेस शील्ड्स भी दे चुके हैं। इसके अलावा कई लोगों का इलाज और लॉकडाउन के वक्त घर से दूर फंसे लोगों को चार्टर्ड प्लेन से उनके घर पहुंचाया।  सोनू सूद कई छात्रों की फीस और कई लोगों को दवाई और बेरोजगारों को रोजगार दिलाने में भी मदद की।


sonu soodsisterreactionmortgaged propertiefundsreal heroBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...