main page

पंजाब चुनाव में खड़े होने की अटकलों के बीच सोनू सूद का बयान- पॉलिटिक्स में आए बिना भी कर सकते हैं अच्छे काम

Updated 27 August, 2021 12:03:11 PM

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद एक्टर सोनू सूद लगातार सुर्खियां में बने हुए हैं। अरविंद केजरीवाल पंजाब दौरे पर हैं। इस दौरान सोनू ने आज सुबह दिल्ली सीएम से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद लोग कयास लगा रहे थे कि सोनू आम आदमी पार्टी की ओर से पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। हाल ही में सोनू ने इसे लेकर बयान दिया है और इन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है।

मुंबई. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद एक्टर सोनू सूद लगातार सुर्खियां में बने हुए हैं। अरविंद केजरीवाल पंजाब दौरे पर हैं। इस दौरान सोनू ने आज सुबह दिल्ली सीएम से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद लोग कयास लगा रहे थे कि सोनू आम आदमी पार्टी की ओर से पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। हाल ही में सोनू ने इसे लेकर बयान दिया है और इन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है। 

Bollywood Tadka
सोनू ने कहा- उनकी सीएम केजरीवाल से पॉलिटिक्स को लेकर कोई बात नहीं हुई है। लोग हमेशा कहते हैं कि वह अच्छा काम कर रहे है पॉलिटिक्स में आइये, लेकिन ये जरूरी नहीं है किसी अच्छे काम के लिए राजनीति में आना जरूरी नहीं है। इसके लिए ऑफर आते रहते है, लेकिन मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा। सोनू के इस बयान के बाद ये साफ हो गया है कि सोनू राजनीति में नहीं आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka
वहीं सोनू की तारीफ करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा- एक्टर आज पूरे देश के लिए इंस्पिरेशन बन गए हैं। जो भी उनसे मदद की गुहार लगाता है वह उसकी मदद करते हैं। जहां सरकारे कुछ नहीं कर पा रही हैं वहां एक्टर कर रहे हैं। केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली सरकार में हो रहे अच्छे कामों को लेकर उनकी सोनू से बातचीत हुई है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sonu soodmeet arvind kejriwalfightpunjab assembly electionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...