main page

बिहार पहुंचे सोनू सूद का लोगों ने किया गर्मजोशी से स्वागत, फैंस की भारी भीड़ के बीच एक्टर ने लिया लिट्टी-चोखे का मजा

Updated 23 September, 2022 10:50:08 AM

कोरोना काल और लॉकडाउन में रियल हीरो की मिसाल पैदा करने वाले एक्टर सोनू सूद अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उनका दरियादिली वाला अंदाज किसी से छिपा नहीं है, यही वजह है कि आज फैंस उन्हें बेइंतहा प्यार करते हैं। बीते गुरुवार जब सोनू सूद बिहार की राजधानी पटना पहुंचे तो वहां के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस का आभार जताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल और लॉकडाउन में रियल हीरो की मिसाल पैदा करने वाले एक्टर सोनू सूद अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उनका दरियादिली वाला अंदाज किसी से छिपा नहीं है, यही वजह है कि आज फैंस उन्हें बेइंतहा प्यार करते हैं। बीते गुरुवार जब सोनू सूद बिहार की राजधानी पटना पहुंचे तो वहां के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस का आभार जताया है।


 
वीडियो में देखा सकता है कि सोनू सूद कार की छत पर हाथ में प्लेट लिए लिट्टी-चोखा खाते नजर आ रहे है। इस दौरान वह गले में व्हाइट साफा और फूलों की माला भी पहनाई हुई है। उनका गाड़ी चारों ओर से मीडिया और फैंस से घिरी नजर आ रही है और जोर-जोर से सोनू सूद जिंदाबाद-जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा, "बिहार ने स्वागत लिट्टी-चोखा से किया। आभार." इसके साथ सोनू सूद ने रेड हार्ट इमोजी भी बनाई। 

 

बता दें सोनू सूद, पटना के एक स्कूल में सम्मान समारोह के लिए वहां पहुचे हैं।


काम की बात करें तो एक्टर का हाल ही में फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में देखा गया था। अब वह जल्द ही Thamilarasan  और 'फतेह' फिल्म में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Sonu SoodwarmlywelcomedpeopleBiharBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...