main page

8 साल के बच्चे के लिए मसीहा बने सोनू सूद,उठाएंगे लीवर कैंसर के इलाज का सारा खर्च

Updated 12 July, 2021 08:55:37 AM

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में लोगों को हर संभव मदद कर रहे हैं। सोनू सूद अब तक गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हर शख्स के लिए मसीहा बने। वहीं अब एक बार फिर सोनू सूद फरिश्ता बनकर सामने आए हैं। दरअलस, एक्टर ने अब 8 साल के एक बच्चें की मदद के लिए आगे आए हैं, जिसका नाम है शुभम है। 8 साल का शुभन लीवर कैंसर से जूझ रहा है। वहीं जैसे ही सोनू सूद को इस बारे में पता चला है तो वह मदद के लिए आगे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में लोगों को हर संभव मदद कर रहे हैं। सोनू सूद अब तक गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हर शख्स के लिए मसीहा बने। वहीं अब एक बार फिर सोनू सूद फरिश्ता बनकर सामने आए हैं।

Bollywood Tadka

दरअलस, एक्टर ने अब 8 साल के एक बच्चें की मदद के लिए आगे आए हैं, जिसका नाम है शुभम है। 8 साल का शुभन लीवर कैंसर से जूझ रहा है। वहीं जैसे ही सोनू सूद को इस बारे में पता चला है तो वह मदद के लिए आगे।

Bollywood Tadka

सोनू सूद हैदराबाद अपोलो मेंशुभम का इलाज करवाएंगे। रविवार शाम 7 बजे शुभम परिवार के साथ हैदराबाद पहुंचेंगे।  गरीब परिवार के पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे तो उन्होंने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई थी। 

Bollywood Tadka

 

इससे पहले सोनू सूद राजस्थान के जालौर में एक दिहाड़ी मजदूर की बेटी के इलाज के लिए आगे आए थे। दस दिन की इस बच्ची के दिल में छेद बताया था और गरीब परिवार ऑपरेशन करवाने में सक्षम नहीं था, ऐसे में सोनू सूद ने इस बच्ची का इलाज करवाया। फादर्स डे के मौके पर जिंदरी से जंग जीत घर लौट आई थी। 

Content Writer: Smita Sharma

sonu sood8 year old childliver cancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...