main page

'सिंबा' की सफलता के बाद इमोशनल हुए सोनू सूद, मम्मी-पापा के लिए लिखा लेटर

Updated 13 January, 2019 11:35:24 AM

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म ''सिम्बा''को रिलीज हुए दो हफ्ते हो गए हैं। फिल्म ने दो हफ्ते में ही 200 करोड़ का करोबार कर लिया है और बीते दिनों ही फिल्म की पूरी टीम ने इस खुशी में जमकर पार्टी भी की थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा'को रिलीज हुए दो हफ्ते हो गए हैं। फिल्म ने दो हफ्ते में ही 200 करोड़ का करोबार कर लिया है और बीते दिनों ही फिल्म की पूरी टीम ने इस खुशी में जमकर पार्टी भी की थी। जहां रणवीर ने अपनी एक्टिंग से फिल्म में जान जान फूंक दी। वहीं विलेन के रोल में सोनू सूद भी खूब जचे हैं। हाल ही में फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के बाद सोनू एक लेटर की वजह से चर्चा में आ चुके है। दरअसल, कुछ घंटे पहले ही सोनू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक  इमोशनल लेटर शेयर किया। इस लेटर में सोनू ने अपने माता-पिता के नाम लिखा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Miss u Mom n Dad ❤️❤️

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on Jan 11, 2019 at 7:17am PST

 

इस लेटर में सोनू ने लिखा-'आज जब मैं बैठा और कई लोगों ने मेरी नई फिल्म की सफलता के लिए मुझे शुभकामनाएं देने के लिए फोन किया... मैंने सिर्फ एक कॉल को बहुत मिस किया। एक कॉल आप दोनों की ओर से। वो कॉल जो मेरी हर छोटी-छोटी उपलब्धियों पर मिलती थी। आज आपके बिना सब कुछ अधूरा सा है।' इसके आगे सोनू ने लिखा-'काश की मैं आपके साथ थिएटर में बैठकर अपनी फिल्म को देख पाता। मेरे संघर्ष के दिनों में मैं आपसे दूर था लेकिन लोगों की तालियां और सीटियां हर एक चीज को अच्छे से बयां कर देते।' 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो सिंबा में रणवीर के ऑपोजिट सारा अली खान हैं। इसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है।'सिंबा' 4983 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई है। 'सिंबा' का पहला हाफ कॉमेडी से भरपूर है, वहीं दूसरे हाफ में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है और शायद यही दर्शकों को पसंद भी आ रहा है। फिल्म का बजट 80 करोड़ था जो कि फिल्म ने महज 4 दिन में ही निकाल लिया था और अब कमाई करने की ओर बढ़ गई है। 
 

: Smita Sharma

simmbasonu sood hindi newswriteemotional postBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News late parents

loading...