main page

सोनी सब का 'ध्रुव तारा' एक दिल दहला देने वाले मोड़ की ओर बढ़ रहा है

Updated 27 June, 2023 03:56:35 PM

सोनी सब का ध्रुव तारा एक दिल दहला देने वाले मोड़ की ओर बढ़ रहा है क्योंकि महावीर ध्रुव की जान लेने का प्रयास करता है

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोनी सब का “ध्रुव तारा - समय सदी से परे” अलग-अलग कालखंडों से आने वाले ध्रुव (ईशान धवन) और ताराप्रिया (रिया शर्मा) के प्यार की एक असाधारण कहानी है। इस शो ने अपनी मनमोहक कहानी और ध्रुव और तारा के प्यारे रोमांस से दर्शकों का दिल जीता है। जब तारा का भाई महावीर (कृष्ण भारद्वाज) महर्षि से मार्गदर्शन मांगता है, तो ध्रुव और तारा की प्रेम कहानी के बारे में एक चौंकाने वाली सच्चाई उसके सामने आती है। ध्रुव और तारा के मिलन से विनाश और अराजकता आने की भविष्यवाणी की गई है। इस भविष्यवाणी से चिंतित, महावीर को एक कठिन चुनाव का सामना करना पड़ता है। वह ध्रुव की जान लेकर अपनी बहन तारा की रक्षा करने और आने वाले खतरे को टालने का फैसला करता है।

 

आगामी एपिसोड में, दर्शक देखेंगे कि तारा और ध्रुव के एक-दूसरे के प्रति गहरे प्यार से अवगत होने के बावजूद, महावीर खुद को कर्तव्य और भावनाओं के बीच फंसा हुआ पाता है। हालांकि, एक दिल दहलाने वाला निर्णय लेते हुए, महावीर ध्रुव को मारने के लिए अपनी तलवार उठा लेता है जिससे सभी लोग स्तब्ध रह जाते हैं। इन घटनाओं के दुखद मोड़ से राज्य में हर कोई पूरी तरह से हैरान रह जाता है और तारा टूट कर बिखरते हुए गमगीन हो जाती है।क्या सच में महावीर ने ध्रुव की हत्या कर दी है? क्या यह ध्रुव और तारा की प्रेम कहानी का अंत है?

 

महावीर का किरदार निभाने वाले कृष्णा भारद्वाज ने कहा, “कभी-कभी, हमारे सबसे कठिन चुनाव हमारे प्यार और समर्पण की गहराई को जांचते हैं। ध्रुव की जगह अपनी बहन की जान बचाने का महावीर का निर्णय दिल दहला देने वाला था, जो कर्तव्य की जटिलताओं और अपने प्रियजनों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने की कोशिश को दर्शाता है। यह याद दिलाता है कि प्यार हमेशा वह नहीं होता जो सही लगता है, बल्कि वह होता है जो ज्यादा बेहतरी के लिए आवश्यक होता है।”

 

ध्रुव का किरदार निभाने वाले ईशान धवन ने कहा, “ऐसी कहावत है कि प्यार हमें खुशी के उच्चतम शिखर और दर्द की सबसे गहरी खाईयों तक ले जा सकता है। आगामी एपिसोड में, महावीर अप्रत्याशित रूप से ऐसा निर्णय लेगा जिससे कहानी में एक महत्वपूर्ण मोड़ आएगा। इस दृश्य का फिल्मांकन बहुत चुनौतीपूर्ण था क्योंकि महावीर ने ध्रुव को जो गहरे घाव दिए थे, उनसे खून निकल रहा था, लेकिन एक टीम के रूप में, हमने एक साथ काम किया और अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया। ध्रुव और तारा की प्रेम कहानी में आगे क्या होता है, यह जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।” देखना न भूलें, ध्रुव तारा - समय सदी से परे, हर सोमवार से शनिवार रात 8ः00 बजे, केवल सोनी सब पर0

Content Editor: Sonali Sinha

serial Dhruv Tarasony sab

loading...