main page

'बिग बॉस 14' के घर में लगी इमरजेंसी से उड़े कंटेस्टेंट के होश, डर के मारे निक्की की निकली चीख

21 October, 2020 01:47:16 PM

''बिग बॉस'' एक ऐसा शो है जहां मेकर्स  समय समय पर दर्शकों को ट्विस्ट और टर्न्स जबरदस्त डोज देते हैं। बिग बॉस 14 को शुरू हुए 2 हफ्तों का समय बीत चुका है। ऐसे में इस सीजन को और भी धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स एक नया कारनामा करने जा रहे हैं। इस बात का सबूत ''बिग बॉस 14'' का प्रोमो है। इस प्रोमो में घर के सदस्यों के बीच काफी उथलपुथल मची हुई दिख रही है।

मुंबई: 'बिग बॉस' एक ऐसा शो है जहां मेकर्स  समय समय पर दर्शकों को ट्विस्ट और टर्न्स जबरदस्त डोज देते हैं। बिग बॉस 14 को शुरू हुए 2 हफ्तों का समय बीत चुका है। ऐसे में इस सीजन को और भी धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स एक नया कारनामा करने जा रहे हैं। इस बात का सबूत 'बिग बॉस 14' का प्रोमो है। इस प्रोमो में घर के सदस्यों के बीच काफी उथलपुथल मची हुई दिख रही है।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग पीपीपी किट पहनकर घर में कुछ बदलाव करते नजर आ रहे हैं। इस तरह से अनजान लोगों की एंट्री से घरवाले काफी हैरान नजर आ रहे हैं। दरअसल, आने वाले एपिसोड में 'बिग बॉस 14' के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है और ये बात घरवालों को अब तक नहीं पता है।

Bollywood Tadka

वाइल्ड कार्ड्स के आने से पहले घर में कुछ बदलाव किए जाएंदे। प्रोमो में बिग बॉस 14 के घर का एक ऐसा हिस्सा देखने को मिल रहा है जो अब तक घरवालों से छिपाया गया था।  यही वजह है कि आज घर में  कुछ समय के लिए इमरजेंसी लगा दी जाएगी।

Bollywood Tadka

घर में इमरजेंसी लगते ही घरवालों के होश उड़ जाएंगे। किसी को ये बात नहीं समझ आएगी कि आखिर हो क्या रहा है। खबरों की मानें तो नैना सिंह, शार्दुल पंडित और प्रतीक सेजपाल शो में वाइल्ड कार्ट सदस्य बनकर पहुंचेंगे।


bigg boos 14salman khanwild cardnikki tambolijasmin bhasinRubina DilaikLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...