main page

Pictures: डाॅगी को आउटिंग करवाने निकली सोफी चौधरी,नेट टाॅप में दिखा ऐसा लुक

Updated 10 May, 2021 04:17:49 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से सुर्खियां बटोरी रहती हैं। हाल ही में सोफी को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस अपने डॉगी के साथ टहलती नजर आईं। लुक की बात करें तो इस दौरान सोफी रेड स्पैगिटी के साथ ब्लैक नेट टाॅप और स्किनफिट जैगिंग में कूल दिखीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक कैप से कंप्लीट किया था। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने चेहरे पर ब्लैक मास्क लगा रखा था। हाथ में डॉग के गले का पट्टा पकड़े एक्ट्रेस उसके साथ वॉक करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में डॉगी संग

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से सुर्खियां बटोरी रहती हैं। हाल ही में सोफी को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस अपने डॉगी के साथ टहलती नजर आईं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान सोफी रेड स्पैगिटी के साथ ब्लैक नेट टाॅप और स्किनफिट जैगिंग में कूल दिखीं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने अपने लुक कैप से कंप्लीट किया था। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने चेहरे पर ब्लैक मास्क लगा रखा था। हाथ में डॉग के गले का पट्टा पकड़े एक्ट्रेस उसके साथ वॉक करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में डॉगी संग एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka
सोफी चौधरी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। सोफी 'प्यार के साइड इफैक्ट', 'शादी नं. 1', 'किडनैप', 'अगर', 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' और 'वेदी' जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही सोफी कई साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी मॉडल, गायिका और डांसर भी हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

sophie choudryspottedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...