main page

पति और फ्रेंड्स संग सोफी की लंच डेट,स्किनफिट आउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं प्रियंका की जेठानी

Updated 06 July, 2020 05:37:57 PM

बाॅलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के ससुराल में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि निक जोनस के बड़े भाई और प्रियंका के जेठ जो जोनस और उनकी पत्नी सोफी टर्नर माता-पिता बनने वाले हैं। वहीं सोफी इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में सोफी औपर जो की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में सोफी बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं।

लंदन: बाॅलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के ससुराल में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि निक जोनस के बड़े भाई और प्रियंका के जेठ जो जोनस और उनकी पत्नी सोफी टर्नर माता-पिता बनने वाले हैं।

Bollywood Tadka

वहीं सोफी इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में सोफी औपर जो की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में सोफी बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में देख सकते हैं कि जो और सोफी अपने दोस्तों के संग वॉक लंच डेट पर निकल रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते इस कपल ने पूरी सावधानी बरती है। मास्क लगाए ये सभी घर से बाहर निकले। लुक की बात करें सोफी व्हाइट टी-शर्ट और स्किनफिट स्कर्ट में नजर आ रही हैं। तो वहीं जो व्हाइट ब्लैक टी-शर्ट और शाॅर्ट्स में नजर आए। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इसी साल फरवरी में अचानक खबर आई कि सोफी चार महीने से प्रेग्नेंट हैं और जल्द जो के बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हालांकि अभी तक सोफी और जो के साथ साथ पूरे परिवार ने इन खबरों पर चुप्पी साधे रखी। हालांकि अब तस्वीरों से सब साफ हो गया कि कि सोफी टर्नर मां बनने जा रहीं हैं।

Bollywood Tadka

साल 2016 में सोफी और जो ने एक दूसरे के डेट करना शुरू किया था। पिछले साल मई में कपल ने  लॉस वेगास में शादी कर ली। इसके बाद दोनों ने फ्रांस में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दूसरी बार शादी की थी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sophie turnerlunch datehubbyjoe jonasFriendsHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...