main page

डिलीवरी के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस में पति जो संग स्पाॅट हुईं सोफी, न्यू मम्मी की फिटनेस ने खींचा

Updated 06 September, 2020 03:24:44 PM

टिनसेल टाउन के नए माता-पिता जो जोनस और सोफी टर्नर, जिन्होंने 28 जुलाई को अपने घर नन्हीं परी का स्वागत किया हमेशा एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते हैं।

लंदन: टिनसेल टाउन के नए माता-पिता जो जोनस और सोफी टर्नर, जिन्होंने 28 जुलाई को अपने घर नन्हीं परी का स्वागत किया हमेशा एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि कपल ने अपनी लाडली का नाम 'विला जोनस' रखा है।पेरेंट्स बनने के बाद जो जोनस और सोफी टर्नर की खुशी सांतवे आसमान पर है, जो कि उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में साफ झलक रही है। लुक की बात करें तो सोफी टाॅप और व्हाइट जींस में बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ मिनिमल मेकअप, खुले बाल और शेड्स से उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया। सामने आईं इन तस्वीरों में सोफी की फिटनस देखते ही बन रही है। सोफी ने डिलिवरी के बाद इतनी जल्दी जिस तरह से रिकवर किया वो सभी के लिए फिटनेस गोल है।

Bollywood Tadka

उनकी इन तस्वीरों को देखकर को कोई नहीं कह सकता कि उन्होंने डेढ महीने पहले एक बच्चे को जन्म दिया है। वहीं जो की बात करें तो वह ब्लैक हुडी और शाॅर्ट्स में कूल दिखे।

Bollywood Tadka

इस दौरान दोनों ने सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा। कपल की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि साल 2016 में सोफी और जो ने एक दूसरे के डेट करना शुरू किया था।  मई 2019 में कपल ने लॉस वेगास में शादी कर ली। इसके बाद दोनों ने फ्रांस में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दूसरी बार शादी की थी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Sophie Turnerspottedhusbandjoe jonasfirst timedeliveryfitnessHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...