main page

ब्लैक नैट की ड्रैस पहन सौंदर्या शर्मा ने दिखाए हॉट क्लीवेज, पहले भी पहन चुकी हैं Same Attire

Updated 21 April, 2018 11:48:42 AM

बीती रात चैनल Zoom TV ने मुंबई में एक पार्टी आयोजित की। जिसमें बाॅलीवुड और टीवी के कई बड़े सितारे रैड काप्रेट पर उतरे। इस पार्टी में सौंदर्या शर्मा ने भी अपने जलवे दिखाए। इस दौरान वह नैट की ब्लैक ड्रैस में नजर आईं। नैट के टॉप के नीचे उन्होंने ब्रा पहनी हुई थी, जिसके कारण उनके हॉट क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे। सौंदर्या कैमरे के सामने बड़े ही कातिलाना अंदाज में पोज दे रहीं थी।

मुंबई: बीती रात चैनल Zoom TV ने मुंबई में एक पार्टी आयोजित की। जिसमें बाॅलीवुड और टीवी के कई बड़े सितारे रैड काप्रेट पर उतरे। इस पार्टी में सौंदर्या शर्मा ने भी अपने जलवे दिखाए। इस दौरान वह नैट की ब्लैक ड्रैस में नजर आईं।

 

Bollywood Tadka

 

नैट के टॉप के नीचे उन्होंने ब्रा पहनी हुई थी, जिसके कारण उनके हॉट क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे। सौंदर्या कैमरे के सामने बड़े ही कातिलाना अंदाज में पोज दे रहीं थी।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सौंदर्या ये ड्रैस पहले भी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च इवैंट में पहन चुकी हैं। यहां पर सिर्फ उनकी स्कर्ट ही बदली हुई थी और उनका लुक भी जरा नहीं बदला।

 

Bollywood Tadka

 

सौंदर्या के इस अंदाज को देख कर तो लगता है कि शायद उनके पास ड्रैसेस के साथ-साथ फूटवियर की भी कमी हो गई हैं। क्योंकि कैलेंडर लॉन्च इवैंट में भी उन्होंने सेम सैंडल्स पहने थे।

Bollywood Tadka

 

सौंदर्या फिल्म रांची डायरीज में नजर आई थी। ये फिल्म बॉक्स अॉफिस पर कुछ अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई थी। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

Soundarya Sharmazoom party

loading...