main page

5 महीने से लॉस एंजिल्स में फंसी सौदर्या शर्मा, किराने का सामान मिलने हो रही दिक्कत, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

26 June, 2020 04:45:51 PM

देश में अचानक लॉकडाउन के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स अपने घरों से दूर फंस गए थे। हालांकि अनलॉक 1 में कई स्टार्स अपने घरों में वापस लौट आए हैं, लेकिन एक्ट्रेस सौदर्या शर्मा जो अभी तक लॉकडाउन के कारण अमेरिका में फंस गई थी, अब तक इंडिया वापस नहीं आ पाई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी वहां फंसने का एक्सपीरियंस मीडिया के साथ शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में अचानक लॉकडाउन के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स अपने घरों से दूर फंस गए थे। हालांकि अनलॉक 1 में कई स्टार्स अपने घरों में वापस लौट आए हैं, लेकिन एक्ट्रेस सौदर्या शर्मा जो अभी तक लॉकडाउन के कारण अमेरिका में फंस गई थी, अब तक इंडिया वापस नहीं आ पाई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी वहां फंसने का एक्सपीरियंस मीडिया के साथ शेयर किया है।  

Bollywood Tadka


न्यूज एंजेसी से बात करते हुए सौदर्या ने बताया कि ये समय मेरे लिए जिंदगी बदल देने का अनुभव लेकर आया है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं लॉस एंजिलिस जैसी जगह पर लॉकडाउन हो जाऊंगी। मैं यहां ली स्ट्रॉसबर्ग और न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में एक्टिंग कोर्स करने आई थी और उसके बाद यूनिवर्सल स्टूडियो में शूटिंग कर रही थी लेकिन तभी महामारी आ गई और चीजें बिलकुल बदल गईं। 

Bollywood Tadka


सौंदर्या ने आगे बताया कि वहां मेरे को खाने का सामान खरीदने के लिए घंटो तक लाइन में लगना पड़ता था। लगभग डेढ़ महीने तक मुझे किराने का सामान नहीं मिला। जितना सामान मेरे पास उपलब्ध था उसी से गुजारा करना पड़ा। थी, फिर मैंने घर में ही अपने लिए मास्क बनाना पड़ा।
एक्ट्रेस ने बताया कि मेरी फ्लाइट 5 बार कैंसिल हो चुकी है। मैने इंडिया आने की काफी कोशिश की लेकिन संभव नहीं हो सका। इसली मैने आने के बारे में सोचना ही बंद कर दिया है। मुझे यहां 5 महीने हो गए है। सच में विदेश में अकेले फंस जाना इमोशनली बहुत ही चुनौतीपूर्ण होता है। मैं फैमिली से वीडियो कॉल के जरिए टच में रहती हूं, ये मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण है।

काम की बात करें तो सौंदर्या ने हाल ही में वेबसीरीज रक्तांचल से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। वह रांची डायरीज  और मेरठिया गैंगस्टर्स जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।


Soundarya SharmastuckLos Angelesfive monthslockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...