main page

'2.0' के ऑनलाइन लीक टीजर पर फूटा रजनीकांत की बेटी का गुस्सा, कड़े शब्दों में की निंदा

Updated 04 March, 2018 03:32:19 PM

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का टीजर ऑनलाइन लीक होने की खबर पर हाल ही में उनकी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने कड़ी शब्दों में निंदा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘फिल्म टीम के आधिकारिक रुप से टीजर का ऑनलाइन लीक होना बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करना चाहिए और न ही इसे बढ़ावा देना चाहिए। सिर्फ कुछ सेकंड

मुंबई: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का टीजर ऑनलाइन लीक होने की खबर पर हाल ही में उनकी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने कड़ी शब्दों में निंदा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘फिल्म टीम के आधिकारिक रुप से टीजर का ऑनलाइन लीक होना बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करना चाहिए और न ही इसे बढ़ावा देना चाहिए। सिर्फ कुछ सेकंड के उत्साह के लिए निर्माताओं की सालों की मेहनत, कोशिशों और भावनाओं को नजरअंदाज करना एक हार्टलेस एक्ट है।  

Bollywood Tadka

बता दें कि पहले कहा जा रहा था कि फिल्म 26 जनवरी पर रिलीज होगी, लेकिन इसकी रिलीज डेट का अनाउंसमेंट दिसंबर में किया गया था। फिल्म 14 अप्रैल 2018 को रिलीज होनी है। यह देश की अब तक की सबसे महंगी 3डी फिल्म है. फिल्म को शंकर ने डायरेक्ट किया है और इसमें रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं। फिल्म में ए.आर. रहमान का म्यूजिक है। फिल्म से जुड़ी रिलीज में कहा गया है कि फिल्म को लेकर अंतिम तैयारियां जोरो पर हैं और ‘2.0’ को तय समय पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है। गौरतलब है कि इस फिल्म का टीजर अभी तक रिलीज नहीं हो सका है, जबकि कई पोस्टर और तस्वीरें पहले ही आ चुके है। रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट आ चुकी है।
 

:

soundrya rajnikanthrajnikanthonline leak2.0 filmteaserakshay kumarslams

loading...