main page

एक्टर नासर के सिर से उठा पिता का साया, महबूब बाशा का 95 साल की उम्र में निधन

Updated 11 October, 2023 09:32:22 AM

साउथ इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि एक्टर नासर के सिर से पिता का साया उठ गया है। नासर के पिता महबूब बाशा का 95 साल की उम्र में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो महबूब बाशा पिछले काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि एक्टर नासर के सिर से पिता का साया उठ गया है। नासर के पिता महबूब बाशा का 95 साल की उम्र में निधन हो गया है।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स की मानें तो महबूब बाशा पिछले काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। महबूब बाशा ने 95 की उम्र में अपने घर चंगेलपेट में आखिरी सांस ली। पिता के निधन  एक्टर नासर और उनका पूरा परिवार सदमे में है।

Bollywood Tadka

महबूब बाशा के निधन की जानकारी नासर के परिवार ने दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो 11 अक्टूबर को बुधवार के दिन महबूब बासा का अंतिम संस्कार किया जाएगा। महबूब बाशा के निधन से साउथ सिनेमा को बड़ा शॉक लगा है और लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कि एक्टर नासर साउथ सिनेमा की जानी- मानी हस्ती हैं, उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। फिलहाल नासर एक्टर यूनियन के प्रेसिडेंट हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

South Actornassarfathermehboob bashadiedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...