main page

साउथ सुपरस्टार अलु अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठापुरमलो' ने 10 दिन में किया 220 करोड़ का कारोबार

23 January, 2020 08:58:30 PM

साउथ सुपरस्टार अलु अर्जुन की फिल्म ''अला वैकुंठापुरमलो'' 12 January 2020 को रिलीज हुई है। इस फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया था। बता दें इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमई की है। फिल्म ने 10 दिन में वर्ल्डवाइड 220 करोड़ (ग्रॉस) का कलेक्शन किया है। इससे पहले फिल्म ने पहले हफ्ते मे

बॉलीवुड तड़का डेस्कः साउथ सुपरस्टार अलु अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठापुरमलो' 12 January 2020 को रिलीज हुई है। इस फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया था। बता दें इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमई की है। फिल्म ने 10 दिन में वर्ल्डवाइड 220 करोड़ (ग्रॉस) का कलेक्शन किया है। इससे पहले फिल्म ने पहले हफ्ते में 119 करोड़ की कमाई की थी।
Bollywood Tadka

अला वैकुंठापुरमलो की रिलीज से एक दिन पहले महेश बाबू की फिल्म ‘सरिलेरू निक्केवारु’ रिलीज हुई थी जिसने बॉक्सऑफिस पर 10 दिनों में 200 करोड़ की कमाई की है।
Bollywood Tadka
खुश अलु ने ट्विटर पर फैन्स का आभार जताया है।

 

उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, यह हंसी चेहरे पर आई है जब सफलता बेहद खूबसूरत है। यह खुशी अंदर से महसूस कर रहा हूं। हम तभी खुश होते हैं जब लोगों का प्यार दिल से मिले। आप सबके प्यार और दुआओं का शुक्रिया।


vaikunthapurramuloovaikunthapurramuloo movievaikunthapurramuloo collectionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...