main page

कोरोना की चपेट में आए 'स्प्लिट्सविला 12' के फेम श्रेय मित्तल, 14 दिनों के लिए हुए क्वारंटाइन

03 September, 2020 04:23:19 PM

कोरोना वायरस आए दिन दुनिया भर में अपनी धाक जमा रहा है। अब तक ये कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है। फिल्म और टीवी सितारों पर भी कोरोना का असर देखने को मिला है। अब हाल ही टीवी एक्टर और स्प्लिट्सविला सीजन 12 के विजेता रहे श्रेय मित्तल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  कोरोना वायरस आए दिन दुनिया भर में अपनी धाक जमा रहा है। अब तक ये कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है। फिल्म और टीवी सितारों पर भी कोरोना का असर देखने को मिला है। अब हाल ही टीवी एक्टर और स्प्लिट्सविला सीजन 12 के विजेता रहे श्रेय मित्तल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

Bollywood Tadka


कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी श्रेय ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मुझे कोरोना वायरस हो गया है। मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बीते 2 दिनों से मेरी तबीयत खराब थी। मुझमें कोरोना के लक्षण नजर आ रहे थे। तबीयत खराब होते देखकर मैंने कोरोना का टेस्ट करवाने का फैसला लिया। अब टेस्ट पॉजिटिव होने के बाद मुझे 14 दिन तक आइसोलेशन में रहना होगा।


View this post on Instagram

Stay safe and keep your loved ones safe 🙏❤️

A post shared by shrey mittal (@iamshreymittal) on

श्रेय ने आगे लिखा - जो लोग भी बीते 7-8 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं कि वो सब लोग भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। कृपया अपनी सेहत का ख्याल रखें। इस दौरान सावधानी बरतना भी ना भूले। उनके इस पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी चिंतित नजर आ रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।
श्रेय मित्तल के साथ साथ टीवी एक्ट्रेस प्रियावंदा कांत को भी कोरोना हो गया है। प्रियावंदा ने भी हाल ही में कोरोना टेस्ट करवाया था।  उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। प्रियवंदा ने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।  


 


Splitsvilla 12 fameShrey Mittaltestedcovid 19positiveTelevision NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news
loading...