main page

Throwback:जब धूमधाम से ऐश्वर्या-रेखा संग श्रीदेवी ने सेलिब्रेट किया था बर्थडे, फ्रेंड्स के साथ यूं मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 19 May, 2020 02:10:29 PM

लाॅकडाउन के कारण स्टार्स सोशल साइट पर काफी एक्टिव हो गए हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। कुछ स्टार्स लाॅकडाउन में  पुरानी तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर रहे हैं। वहीं स्टार्स की पुरानी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। ऐसे में दिवंग्त एक्ट्रेस श्रीदेवी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। ये तस्वीरें श्रीदेवी के आखिरी बर्थडे की हैं।

मुंबई: लाॅकडाउन के कारण स्टार्स सोशल साइट पर काफी एक्टिव हो गए हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। कुछ स्टार्स लाॅकडाउन में  पुरानी तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर कर रहे हैं। वहीं स्टार्स की पुरानी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। ऐसे में दिवंग्त एक्ट्रेस श्रीदेवी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। ये तस्वीरें श्रीदेवी के आखिरी बर्थडे की हैं।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने फरवरी 2018 में दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन फैंस के दिलों में वह आज भी जिंदा हैं। श्रीदेवी की ये तस्वीरें उनके साल 2017 के बर्थडे के दौरान की हैं। श्रीदेवी अपना जन्मदिन बेहद खास अंदाज में मनाती थीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने बर्थडे पर करीबी दोस्तों के साथ जमकर धमाल मचाया, इस बात का अंदाजा आप सामने आई इन तस्वीरों से लगा सकता हैं। तस्वीर में श्रीदेवी के साथ रेखा, ऐश्वर्या राय, टीना अंबानी, रानी मुखर्जी, विद्या बालन, शबाना आजमी और करण जौहर नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रेखा पार्टी में व्हाइट कलर की साड़ी में और शेड्स में दिख रही हैं। ऐश्वर्या इस दौरान शिमरी ड्रेस में दिखीं तो वहीं रानी ब्लैक आउटफिट में स्टाइलिश नजर आईं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में रेखा और विद्या बालन की जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है। पार्टी में मनीष मल्होत्रा और करण जौहर भी हैं। तस्वीर में श्रीदेवी खूब एन्जॉय करती दिखी थीं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sridevicelebratelast birthdayrekhaAishwarya Rai BachchanRani MukerjiVidya BalanKaran JoharManish MalhotraThrowback PicturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...