main page

फॉर्मल सूट में श्रीदेवी की बेटी का स्वैग, शोल्डर पर कोट रख खुशी ने दिखाई दिलकश अदाएं

Updated 18 July, 2021 11:10:07 AM

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। खुशी अपनी अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती है। जिन्हें फैंस खूब प्यार देते हैं। हाल ही में खुशी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। खुशी अपनी अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती है। जिन्हें फैंस खूब प्यार देते हैं। हाल ही में खुशी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में खुशी Taupe Shade पैंट सूट में नजर आ रही है। इसके साथ खुशी ने क्रॉप टॉप पहना हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से खुशी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इसके लुक में खुशी बेहद हॉट लग रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए खुशी ने लिखा- 'पॉवर सूट।' खुशी की कातिलाना अदाएं देख फैंस आहें भर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें जान्‍हवी की तरह खुशी कपूर भी फिल्‍मों में काम करना चाहती है। हालांकि, उनके पिता बोनी कपूर ने साफ कर दिया है कि वह खुशी को लॉन्‍च नहीं करेंगे। वह चाहते हैं कि खुशी को कोई और लॉन्‍च करे।  वह खुद अपने पैरों पर खड़ी हों।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sridevidaughter khushi kapoorshareshotphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...