main page

कपूर परिवार ने श्रीदेवी की आत्‍मा की शांति के ल‍िए रखी पूजा, उदास दिखे बोनी

Updated 14 February, 2019 03:41:35 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन को 23 फरवरी को एक साल पूरा होगा लेकिन तिथ‍ि के हिसाब से आज यानी 14 फरवरी को उनकी बरसी है। इस मौके पर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने दोनों बेट‍ियों जान्हवी कपूर और खुशी के साथ पूजा की। ये पूजा श्रीदेवी की आत्‍मा की शां

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन को 23 फरवरी को एक साल पूरा होगा लेकिन तिथ‍ि के हिसाब से आज यानी 14 फरवरी को उनकी बरसी है। इस मौके पर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने दोनों बेट‍ियों जान्हवी कपूर और खुशी के साथ पूजा की। ये पूजा श्रीदेवी की आत्‍मा की शांति के ल‍िए रखी गई।

Bollywood Tadka

इनके अलावा इस पूजा में अनिल कपूर भी शामिल हुए। यह पूजा श्रीदेवी के मायके यानी चेन्‍नई वाले घर पर रखी गई। सामने आई तस्वीरों में पूरा परिवार काफी  गमगीन नजर आ रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

आज भी श्रीदेवी के जाने का गम उनका परिवार भुला नहीं पाया है। बोनी और जाह्नवी ने इस पूजा की जिम्मेदारी उठाई है वहीं मदद के लिए भाई अर्जुन कपूर भी होंगे।   

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि पिछले साल श्रीदेवी मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई गई थीं। यहीं होटल के कमरे के बाथरूम में उनकी मौत हुई। उस वक्त बोनी कमरे में मौजूद थे।

 

Bollywood Tadka

 

वह पल बोनी समेत दोनों बेटियों जान्हवी और खुशी के लिए काफी मुश्किल भरा रहा, लेकिन अर्जुन और अंशुला ने इस बुरे वक्त में उनका पूरा साथ दिया। 

Bollywood Tadka

: Konika

sridevi hindi newsdeath anniversaryanil kapoor hindi newsboney kapoor hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...