main page

एक बार फिर श्रीदेवी की मौत पर उठे सवाल, डीजेपी ने कहा 'एक्ट्रेस का हुआ था मर्डर'

Updated 10 July, 2019 03:03:58 PM

बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस में शुमार रहीं श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं। मगर उनके निधन के एक साल से ज्यादा हो जाने के बावजूद उनके चाहने वाले उन्हें भूला नहीं पाए हैं। श्रीदेवी की मौत बीते साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में हुई थी। श्रीदेवी की आकस्मिक मौत ने उनकी फैमिली के साथ-साथ पूरी

मुंबई: बाॅलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस में शुमार रहीं श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं। मगर उनके निधन के एक साल से ज्यादा हो जाने के बावजूद उनके चाहने वाले उन्हें भूला नहीं पाए हैं। श्रीदेवी की मौत बीते साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में हुई थी। श्रीदेवी की आकस्मिक मौत ने उनकी फैमिली के साथ-साथ पूरी दुनिया को सदमा दे दिया था। उनकी मौत कई तरह के सवाल खड़े कर गई थी।

Bollywood Tadka,श्रीदेवी इमेज,श्रीदेवी फोटो,श्रीदेवी पिक्चर, बोनी कपूर इमेज,बोनी कपूर  फोटो,बोनी कपूर पिक्चर

वहीं अब हाल ही में श्रीदेवी की मौत को लेकर नया खुलासा हुआ है। खबरों के मुताबिक श्रीदेवी की मौत आकस्मिक नहीं थी। यह दावा किया है केरल जेल के डीजीपी ऋषिराज सिंह ने। श्री सिंह ने बताया कि श्रीदेवी की डेड बाॅडी का पोस्टमाटम करने वाले सर्जन दिवंगत उमाथन उनके काफी अच्छे दोस्त थे। उमाथन ने उन्हें बताया था कि यह एक हत्या भी हो सकती है।

Bollywood Tadka,श्रीदेवी इमेज,श्रीदेवी फोटो,श्रीदेवी पिक्चर, बोनी कपूर इमेज,बोनी कपूर  फोटो,बोनी कपूर पिक्चर

 

जब श्री सिंह ने श्री की मृत्यु के बारे में डाॅक्टर से विस्तार में पूछा तो डॉक्टर ने कई सबूतों की ओर इशारा किया जो बताते हैं कि श्री की मृत्यु आकस्मिक नहीं थी। श्री सिंह ने अपने दोस्त के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए आर्टिकल लिखा।  उमाथन के अनुसार- 'भले ही वह बहुत ज्यादा पीती हो, लेकिन वह बाथटब में एक फुट गहरे पानी में नहीं डूबती। किसी के द्वारा धक्का दिए बिना, एक व्यक्ति के पैर या सिर बाथटब में एक फुट पानी में डूब नहीं सकते थे। बता दें कि बीते साल सुप्रीम कोर्ट ने फरवरी में दुबई के एक होटल में बाथटब में मृत पाई गई एक्ट्रेस की मौत की जांच की मांग को खारिज कर दिया था।

Bollywood Tadka,,श्रीदेवी इमेज,श्रीदेवी फोटो,श्रीदेवी पिक्चर, बोनी कपूर इमेज,बोनी कपूर  फोटो,बोनी कपूर पिक्चर

कहानी का दूसरा पार्ट: बोनी कपूर, श्रीदेवी की मौत को 'दुर्भाग्यपूर्ण ' रात बताते हैं

फिल्म निर्माता और दिवंगत श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने अपने करीबी दोस्त और फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा से खुल कर बात की थी। बोनी ने 24 फरवरी की शाम को जो कुछ भी देखा उसके बारे में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ब्लॉग शेयर कर बताया था। 

 

Bollywood Tadka,श्रीदेवी इमेज,श्रीदेवी फोटो,श्रीदेवी पिक्चर, बोनी कपूर इमेज,बोनी कपूर  फोटो,बोनी कपूर पिक्चर

बता दें कि यह हादसा तब हुआ था जब श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने फैमिली संग दुबई गईं थी। शादी के बाद जहां बोनी और खुशी वापिस आ गए थे। वहीं श्री वहीं रुक गईं थीं। हालांकि, बोनी भी अचानक दुबई चले गए। श्री देवी से मिलने के बादबोनी ने लगभग 15-20 मिनट तक टेलीविजन पर क्रिकेट देखा। फिर बोनी ने श्री देवी को लिविंग रूम में बुलाया। जब कोई जवाब नहीं आया तो वह बाथरूम में भागे। जब देखा तो टब पानी से भरा था और श्रीदेवी पूरी तरह से टब के अंदर सिर से पैर तक डूबी हुई थीं। श्रीदेवी डूब गई थीं।

: Smita Sharma

sridevideathnot accidentialmurderjail dgpsurprising claimBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...