main page

चीन में इस दिन रिलीज होगी श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’

Updated 04 April, 2019 10:45:13 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ को दर्शकों ने खूब पंसद किया। इस फिल्म का क्रेज लोगों से हटा नही है। ‘मॉम’ पहले ही पोलैंड, चेक गणराज्य, रूस, संयुक्त अरब अमीरात, ब्रिटेन, अमेरिका और सिंगापुर में रिलीज हो चुकी है। शायद इसीलिए अब ये फिल्म चीन में रिलीज होने जा रही है। जी हां, खबरों की मानें तो

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ को दर्शकों ने खूब पंसद किया। इस फिल्म का क्रेज लोगों से हटा नही है। ‘मॉम’ पहले ही पोलैंड, चेक गणराज्य, रूस, संयुक्त अरब अमीरात, ब्रिटेन, अमेरिका और सिंगापुर में रिलीज हो चुकी है। शायद इसीलिए अब ये फिल्म चीन में रिलीज होने जा रही है। जी हां, खबरों की मानें तो श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ मदर डे के मौके पर चीन में रिलीज होगी। यह श्रीदेवी के जीवन की आखिरी फिल्म रही।
Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में एक मां (श्रीदेवी) अपनी सौतेली बेटी के साथ किए गए एक अपराध का बदला लेती नजर आती हैं। यह फिल्म पहले 22 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह 10 मई को रिलीज होगी। जी स्टूडियो इंटरनेशनल (फिल्म विपणन, वितरण और अधिग्रहण) प्रमुख विभा चोपड़ा ने एक बयान में कहा, ‘‘हम चीन में एक बेहतरीन दिन ‘मॉम’ जैसी एक विशेष फिल्म रिलीज करना चाहते थे। चीन एक बड़ा बाजार है और फिल्म के बेहतर करने की बड़ी संभावना है। सभी मांओं को सर्मिपत करते हुए हमने इस फिल्म को रिलीजद करने के लिए 10 मई की तारीख निर्धारित की।’’ श्रीदेवी को उनके अभिनय के लिए 2017 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

: Pawan Insha

sridevi film mommomchina sridevi film mombollywoodbollywood hindi newsbollywood latest news

loading...