main page

SSR Drug Case: एनसीबी ने बैंकर जय मढोक को किया गिरफ्तार, क्षितिज प्रसाद से भी रहा कनेक्शन

Updated 17 October, 2020 05:01:02 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एनसीबी ड्रग्स मामले की तेजी से जांच कर रही है। हाल ही में एनसीबी ने ड्रग मामले में जय मढोक नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इस जय आरोपी का क्षितिज प्रसाद से भी कनेक्शन था।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। एनसीबी ड्रग्स मामले की तेजी से जांच कर रही है। हाल ही में एनसीबी ने ड्रग मामले में जय मढोक नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इस जय आरोपी का क्षितिज प्रसाद से भी कनेक्शन था।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार जय मढोक मैनेजमेंट ग्रेजुएट है और बैंकिंग सेक्टर में काम करता है। जय की गिरफ्तारी ड्रग्स खरीदने और बेचने के आरोप में हुई है। जय खुद लेने और दोस्तों को सप्लाई करने के लिए ड्रग्स की खरीद करता हैं। जय का क्षितिज प्रसाद से भी कनेक्शन बताया जा रहा है। एनसीबी कुछ और नामों की भी तलाश कर रही है। जय का नाइजीरियन नैशनल से डायरेक्ट लिंक है। जय वहीं से कोकीन लेता था।

Bollywood Tadka
बता दें एनसीबी ने गुरुवार को 2 और लोगों को गिरफ्तार किया था। एनसीबी ड्रग्स मामले में रिया समेत 22 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। हालांकि रिया को ड्रग्स मामले में रिहा कर दिया गया है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

SSRDrugCasencbarrestsbankerJai MadhokBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...