main page

SSR DRUGS CASE: NCB ने रिया चक्रवर्ती और शौविक के खिलाफ कोर्ट में दाखिल किए आरोप, 12 जुलाई को होगी सुनवाई

Updated 23 June, 2022 09:54:32 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। एक्टर को इस दुनिया से गए 2 साल हो गए हैं। सुशांत की मौत के बाद ड्रग्स मामला सामने आया था, जिसमें एनसीबी ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया था। इसके बाद दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया था। अब एनसीबी ने कोर्ट में रिया उनके भाई शौविक और अन्य के खिलाफ आरोप दाखिल किए हैं। इस केस में अगली सुनवाई 12 जुलाई 2022 को होगी। हालांकि कोर्ट ने अभी तक रिया पर आरोप तय नहीं किए हैं।

मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। एक्टर को इस दुनिया से गए 2 साल हो गए हैं। सुशांत की मौत के बाद ड्रग्स मामला सामने आया था, जिसमें एनसीबी ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया था। इसके बाद दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया था। अब एनसीबी ने कोर्ट में रिया उनके भाई शौविक और अन्य के खिलाफ आरोप दाखिल किए हैं। इस केस में अगली सुनवाई 12 जुलाई 2022 को होगी। हालांकि कोर्ट ने अभी तक रिया पर आरोप तय नहीं किए हैं।

Bollywood Tadka
स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपंदे ने कहा- सभी आरोपियों पर चार्जशीट में आरोप तय किए गए हैं। रिया चक्रवर्ती और शौविक ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था और सुशांत सिंह राजपूत के लिए इसकी खरीद-फरोख्त की थी। कोर्ट सभी आरोपियों पर आरोप तय करने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि कुछ आरोपियों ने डिस्चार्ज ऐप्लिकेशन दाखिल की है।

Bollywood Tadka
कोर्ट ने कहा- जबतक डिस्चार्ज ऐप्लिकेशन पर फैसला नहीं होता है तब तक आरोप तय नहीं किए जा सकते हैं। बुधवार को हुई कार्रवाई के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती कोर्ट में मौजूद रहे। स्पेशल जज वीजी रघुवंशी अब इस मामले की सुनवाई 12 जुलाई को करेंगे।

Bollywood Tadka
बता दें 2 साल से एनसीबी, सीबीआई और एडी सुशांत केस की जांच कर रही हैं लेकिन अभी तक ये केस सुलझ नहीं पाया है। 


ssr drug casencbfileschargesrhea chakrabortyshowikcourtBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...