main page

'द ग्रीड लोभ' के अभिनेता सुमित चौधरी ने डायरेक्टर को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

Updated 16 December, 2020 01:50:28 PM

"द ग्रीड लोभ" के अभिनेता सुमित चौधरी ने कहा डायरेक्टर और राइटर Ssreyashi Chaudhary नौ महीने की गर्भवती थीं, जब हमने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू की।

नई दिल्ली। 'द ग्रीड लोभ' एक आम आदमी के जीवन पर आधारित फिल्म है, इस दौर में कैसे एक आम इंसान करोड़पति बनने का सपना देखता है लेकिन उसके लिए वह कई गलत रास्ता चुनता है। इस फिल्म को श्रेयशी चौधरी ने लिखा है और डायरेक्ट किया है साथ ही वह इस फिल्म से डेब्यू भी कर रही हैं। फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर बहार आ चुका है जिसमे अभिनेता सुमीत चौधरी और रोशनी सहोता मुख्य भूमिका में हैं। 

 

अभिनेता सुमित चौधरी ने डायरेक्टर को लेकर किया यह बड़ा खुलासा
'द ग्रीड लोब' का ट्रेलर देखने के बाद आपको आपके जीवन की कठिन सच्चाई से सामना होगा। हालांकि यह फिल्म की सिर्फ एक छोटी सी झलक है, लेकिन अभी बहुत कुछ देखना बाकी है। कहानी के बारे में अधिक जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी जो कि Mx प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है।  

 

 

इस फिल्म को इंदौर में फिल्माया गया है, तो वही इस फिल्म से जुडी कुछ दिलचस्प बाते डायरेक्टर श्रेयशी ने बताई है वह कहती है “हमने 3 साल पहले अपनी यात्रा शुरू की थी, लेकिन कुछ समस्या की वजे से हमने फिल्म को रोक दिया था, लेकिन बाद में हमने फिल्म को फिर से शुरू करने का फैसला किया और उस समय मैं नौ महीने की गर्भवती थी।

 

इस फिल्म के साथ बहुत सारी भावनाएं जुड़ी हुई हैं, फिल्म की हर एक स्टार कास्ट ने अपना 100% दिया है और अंत में हमें इसका परिणाम मिला है। इस फिल्म से हर वर्ग के लोगों के लिए एक संदेश है, और यह सफलता का सही अर्थ समझाता है।  सुमीत चौधरी और रोशनी सहोता के अलावा, कुलदीप सिंह, प्रिया सोनी, नंदन मिश्रा और अन्नपूर्णा वी गिरि भी इस फिल्म में नज़र आने वाले है । फिल्म का निर्माण परफैक्टियो एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।

: Chandan

The Greed LobhSsreyashi ChaudharyMX Player

loading...