main page

स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी ने खरीदी करोड़ों की नई कार, बोले- 'सब्र का पता नहीं, मेहनत का फल है रेंज रोवर'

Updated 25 October, 2023 01:41:19 PM

देश में इस वक्त फेस्टिव सीजन चल रहा है और ऐसे में स्टार्स अपने घर में लग्जरी गाड़ियां ला रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर 4 करोड़ से ज्यादा की कीमत की कार खरीद चर्चा में आ गईं हैं। वहीं, उनके बाद अब मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्टर अनुभव सिंह बस्सी ने भी एक लग्जरी कार खरीदी है। नई कार के साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इस वक्त फेस्टिव सीजन चल रहा है और ऐसे में स्टार्स अपने घर में लग्जरी गाड़ियां ला रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर 4 करोड़ से ज्यादा की कीमत की कार खरीद चर्चा में आ गईं हैं। वहीं, उनके बाद अब मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्टर अनुभव सिंह बस्सी ने भी एक लग्जरी कार खरीदी है। नई कार के साथ उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

स्टैंडअप कॉमेडियन ने अपनी मेहनत की कमाई से एक बिल्कुल नई रेंज रोवर स्पोर्ट लग्जरी एसयूवी खरीदी है, जिसकी कीमत भारत में 1.64 करोड़ रुपये से अधिक है। नई कार के साथ फोटो शेयर करते हुए अनुभव बस्सी ने कैप्शन में लिखा- सब्र का पता नहीं, मेहनत का फल रेंज रोवर है। सारे प्यार के लिए सबको धन्यवाद। इसके साथ ही कॉमेडियन ने फैंस को एडवांस में दीवाली की शुभकामनाएं भी दी हैं।

Bollywood Tadka
फोटो में देखा जा सकता है कि अनुभव बस्सी अपनी बिल्कुल नई कार के साथ जबरदस्त पोज दे रहे हैं। इस दौरान वह ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी इस नई गाड़ी का कलर भी ब्लैक ही है। फैंस एक्टर के इस फोटो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें इसके लिए खूब बधाइयां भी दे रहे हैं।


बता दें, यह कार खरीदने के साथ ही अनुभव सिंह बस्सी रेंज रोवर एसयूवी के मालिकों के रूप में संजय दत्त, अजय देवगन, निम्रत कौर, महेश बाबू, आलिया भट्ट और अल्लू अर्जुन जैसी मशहूर हस्तियों के क्लब में शामिल हो गए हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Stand-Up ComedianAnubhav Singh BassiBuysRange Rover SUVBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...