main page

स्टार परिवार अवॉर्ड्स में 'दिलबर' गर्ल बन हिना बरसाएंगी कहर, सामने आया रिहर्सल का वीडियो

Updated 07 October, 2018 11:20:27 AM

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों एकता कपूर के टीवी शो ''कसौटी जिंदगी के'' में खूंखार खलनायिका कोमोलिका के रोल को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में हिना का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों  एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' में खूंखार खलनायिका कोमोलिका के रोल को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में हिना का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में हिना नोरा फतेही के सुपरहिट गाने 'दिलबर' पर डांस करती नजर आ रही हैं। दरअसल,हिना स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2018 के अवॉर्ड फंक्शन में एक बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस देने वाली है। यह हिना के रिहर्सल का ही वीडियो है। हिना इस शो में जमकर अपने डांस के जलवे बिखेरनी की तैयारी में जुटी हुई हैं। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो  हिना जल्द ही कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं। इस रोल के लिए वह काफी मेहनत कर रही हैं। एकता कपूर का ये सीरियल 25 सितंबर से ऑन एयर हुआ था। इतना ही नहीं हिना खान इस किरदार की सिग्नेचर ट्यून के लिए भी अपनी आवाज देंगी। फैंस को हिना के इस वैंप किरदार का बेसब्री से इंतजार है।  
 

: Neha

star parivaar awardshina khandancedilbarsong

loading...