main page

स्टार प्लस के आर्टिस्ट्स ने बताई अपनी नए साल को लेकर प्लानिंग, जानिए कैसे करेंगे सेलिब्रेट

Updated 31 December, 2023 04:08:13 PM

नए साल की शुरुआत यानी जश्न मनाने का समय है, और स्टार प्लस के शो के सभी स्टार्स ने जश्न मनाने के लिए कुछ मजेदार चीजों की योजना बनाई है। तो चलिए आपको इसी बारे में बताते हैं।

नई दिल्ली। नए साल की शुरुआत यानी जश्न मनाने का समय है, और स्टार प्लस के शो के सभी स्टार्स ने जश्न मनाने के लिए कुछ मजेदार चीजों की योजना बनाई है। तो चलिए आपको बताते हैं, आपके पसंदीदा स्टार्स नए साल की शुरुआत के साथ होने वाले उत्साह का आनंद किस तरह से लेने के लिए तैयार हो रहे हैं:

स्टार प्लस के शो तेरी मेरी डोरियांन के विजयेंद्र कुमेरिया उर्फ ​​अंगद कहते हैं "मैं और मेरा परिवार नया साल घर पर बिताएंगे। मैं अपने परिवार के साथ घर पर समय बिताऊंगा, जश्न मनाऊंगा और आराम करूंगा। हालांकि मुझे आमतौर पर नए साल के लिए संकल्प लेना पसंद नहीं है, लेकिन इस साल मैं वास्तव में ऐसा करना चाहता हूं। अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के कारण, मैं कुछ समय से अपनी फिटनेस और स्वास्थ्य पर ध्यान नहीं दे रहा था। अब मैं यह पता लगाना चाहता हूं कि अपने काम की मांगों के बावजूद अपने स्वास्थ्य और फिटनेस को कैसे बनाए रखूं।

मैं एक बेहद खुशहाल, सफल और प्रोडक्टिव नए साल की आशा कर रहा हूं।  मुझे उम्मीद है कि हर किसी के लिए यह साल शानदार रहेगा, जिसमें मैं भी शामिल हूं।  मैं भगवान से यह भी प्रार्थना करता हूं कि इस साल हमें बुरी से ज्यादा अच्छी खबरें दें।"

स्टार प्लस की सीरीज पंड्या स्टोर से रोहित चंदेल, जिन्हें धवल के नाम से भी जाना जाता है, कहते हैं, "मैं अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाने जा रहा हूं।"  मैं अपने पंड्या स्टोर परिवार के साथ जश्न मना सकता हूं या अपने होमटाउन वापस जा सकता हूं।  नए साल में शूट करना हमेशा मजेदार होता है।  हर दिन एक बेहतर इंसान बनना मेरा संकल्प है।  मेरा सर्वोच्च लक्ष्य खुद में सुधार करना और खुद पर काम करना होगा।"

शक्ति अरोड़ा यानी स्टार प्लस के शो घूम है किसी के प्यार में के ईशान कहते हैं, "नए साल को मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करूंगा। मेरा सर्वोच्च लक्ष्य इस साल खुद को फिजिकली और मेंटली फिट रखना है। मुझे उम्मीद है कि वर्ष 2024 बेहतर और अधिक चमत्कारी होगा।  सभी को नया साल को शुभकामनाएं।

हमारे पसंदीदा सितारों की नए साल की योजनाओं के बारे में सुनना वाकई एक रोमांचक बात है।  इसके अलावा, यह देखना दिलचस्प होगा कि वे आने वाले वर्ष में हमारे लिए क्या लेकर आने वाले हैं।

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की समृद्धि शुक्ला उर्फ ​​अभिरा कहती हैं, ''नए साल को मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करूंगी। मेरे नए साल का संकल्प स्वस्थ होना और नियमित व्यायाम शुरू करना है। मुझे उम्मीद है कि यह नया साल विकास और चुनौती लेकर आएगा और सभी के लिए विकास और खुशियां लाएगा।  नए साल की शुभकामनाएँ! "

स्टार प्लस के शो पंड्या स्टोर की प्रियांशी यादव उर्फ ​​नताशा कहती हैं, "मैं इस नए साल का जश्न अपने को स्टार्स और मां के साथ मनाने जा रही हूं, क्योंकि मेरा बाकी परिवार दिल्ली में है। मैं आमतौर पर मंदिर जाती हूं।"  नए साल की अच्छी शुरुआत के लिए भगवान से आशीर्वाद लूंगी। मेरा नए साल का संकल्प खुद बेहतर बनाना और हर चीज के मामले में खुद को बेहतर करना होगा। मैं उम्मीद कर रही हूं कि यह नया साल अच्छे अवसर और शांति लाएगा, और मैं उम्मीद कर रही हूं कि मेरे सभी प्रियजनों का स्वास्थ्य और समृद्धि बेहतर हो। नया साल की शुभकामनाएं।"

स्टार प्लस के शो बातें कुछ अनकही सी की सायली सालुंखे उर्फ ​​वंदना कहती हैं, "मैं अपने नए साल की शूटिंग करूंगी और इसे अपनी बातें कुछ अनकही सी के परिवार के साथ मनाऊंगी। नए साल के दिन भी शूटिंग करना और बिताना बहुत अच्छा लगता है।"  ऐसे बाकी साल भी आप वही करेंगे जो आपको पसंद है। मेरा नए साल का संकल्प होगा कि मैं अपनी खामियों को जानूं और उन पर काम करके उन्हें एक फूल बनाऊं और 2024 में खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनूं। हर कोई जो काम कर रहा है  अपने लक्ष्यों को पाने के लिए उसे वो मिले और हमारे शो को दर्शकों का प्यार मिला है। खुश और सुरक्षित रहें।"

Content Editor: Varsha Yadav

Star PlusStar Plus artistStar Plus new year plansविजयेंद्र कुमेरियारोहित चंदेलशक्ति अरोड़ासमृद्धि शुक्लाप्रियांशी यादव

loading...