main page

पुलवामा अटैक का बदला लेने पर झूमी बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री, ट्वीट कर जाहिर की खुशी

Updated 26 February, 2019 05:45:03 PM

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है।न्यूज एजेंसी एएनआई ने वायुसेना सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि भारतीय लड़ाकू विमानों ने सुबह करीब साढ़े तीन बजे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर 1000 किलोग्राम के बम गिराए गए हैं।

मुंबई: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है।न्यूज एजेंसी एएनआई ने वायुसेना सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि भारतीय लड़ाकू विमानों ने सुबह करीब साढ़े तीन बजे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर 1000 किलोग्राम के बम गिराए गए हैं। सुबह साढ़े तीन बजे मिराज 2000 फाइटर जेट्स ने एलओसी के पार एक बड़े आतंकी अड्डे पर बमबारी की और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया।कुछ रिपोर्ट्स में 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की बात सामने आ रही है। हर कोई भारतीय वायुसेना की कार्रवाई की तारीफ कर रहा है। बॉलीवुड और लेकर टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इंडियन एयरफोर्स की बहादुरी को सलाम कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

अक्षय कुमार

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने राहत की सांस ली है। उन्होंने ट्वीट कर इंडियन एयर फोर्स पर गर्व जताया है। उन्होंने लिखा- इंडियन एयर फोर्स पर गर्व है। फाइटर्स ने आतंकी कैंप्स को तबाह कर दिया। अंदर घुस के मारो। अब और चुप नहीं रहना। #IndiaStrikesBack​

 

Bollywood Tadka

संजय दत्त

एक्टर संजय दत्त ने ट्वीट करते हुए लिखा- देश को सुरक्षित रखने के लिए इंडियन एयर फोर्स को मेरा सैल्यूट। हम सभी उनकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते हैं।

Bollywood Tadka

अनुपम खेर

एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा- 'भारत माता की जय।'

Bollywood Tadka

 

परेश रावल


वहीं एक्टर और बीजेपी सांसद  परेश रावल ने मोदी सरकार की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर और हमारी सेना के बहादुरों को।' जय हो।

 

Bollywood Tadka

अजय देवगन 

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन  ने भारत की कड़ी कार्रवाई पर ट्वीट किया। उन्होंने भारतीय वायुसेना को सलाम करते हुए लिखा- Mess with the best, die like the rest।

Bollywood Tadka

करण कुंद्रा

टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने ट्वीट करते हुए बालाकोट (PoK) में एयर स्ट्राइक की रिपोर्ट्स के बाद तंज कसते हुए लिखा, How’s the Jaish. #Balakot सैल्यूट #indianairforce।

Bollywood Tadka

सुमोना चक्रवती

टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवती ने ट्वीट करते हुए लिखा- इंडियन एयर फोर्स को मेरा सैल्यूट। जय हिन्द।

Bollywood Tadka
 

रिद्धी डोगरा

टीवी एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा ने ट्वीट कर लिखा- जय हिन्द। 

 

Bollywood Tadka

सोनाक्षी सिन्हा


बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने तिरंगे की इमोजी शेयर करते हुए लिखा- जय हिंद। 

Bollywood Tadka

अभिषेक बच्चन

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने तिरंगे की इमोजी शेयर करते हुए लिखा- नमस्कार करते हैं।

Bollywood Tadka

कैलाश खेर

सिंगर कैलाश खेर ने ट्वीट कर कहा- नई दिशा नई दशा.. नई रीति नई नीति.. नए भारत को, सच्चे भारत के सपूतों को शत शत नमन. #ekbharatshreshthbharat।

Bollywood Tadka

मल्लिका शेरावत 

एक्ट्रेस  मल्लिका शेरावत ने लिखा, "भारत माता की जय"।

Bollywood Tadka

 

विवेक ओबेरॉय 

बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने भारत का झंडा शेयर करते हुए लिखा कि जय हिंद।

 

Bollywood Tadka

 

सलमान खान
 

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा-'सम्मान भारतीय वायुसेना,जय हो।'

: Smita Sharma

akshay kumarajay devgananupam khertweetedindian air forceBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip News

loading...