main page

'स्ट्रीट डांसर 3D' का ट्रेलर आउट, भारत-पाकिस्तान के बीच दिखा वरुण-श्रद्धा का जबरदस्त डांस मुकाबला

Updated 18 December, 2019 04:11:55 PM

डायेक्टर रेमो डिसूजा की मल्टीस्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभु देवा अहम किरदार में नजर आते हैं। यह फिल्म डांस बेस्ड है, जिसका ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. डायेक्टर रेमो डिसूजा की मल्टीस्टारर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभु देवा अहम किरदार में नजर आते हैं। यह फिल्म डांस बेस्ड है, जिसका ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka
ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर में भारत-पाकिस्तानी के डांस मुकाबले के बीच देश भक्ति की भावना दिखाई देती है। ट्रेलर देखकर मालूम होता है कि फिल्म में फिल्म में वरुण धवन हिंदुस्तानी और श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी हैं। दोनों के बीच डांस का जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलता है। वहीं प्रभूदेवा का रोल भी सुपरहिट लग रहा है। ट्रेलर में नोरा फ्तेही की जरा सी मगर काफी दमदार झलक देखने को मिली।

 

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म स्‍ट्रीट डांसर 3डी गणतंत्र दिवस के मौके पर यानि 24 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म की बात करें तो  'स्ट्रीट डांसर 3डी' साल 2013 में आई फिल्म 'एबीसीडी' का 3 पार्ट है।
 

: Smita Sharma

street dancer 3DtrailerreleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...