main page

विजय सेतुपति की फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, सीन शूट के दौरान गई स्टंटमैन की जान

Updated 05 December, 2022 10:32:38 AM

साउथ इंडस्ट्री से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। डायरेक्टर विजय सेतुपति की फिल्म के सेट पर हादसा हो गया है। विजय के फिल्म सेट पर स्टंटमैन एस सुरेश की मौत हो गई। एस सुरेश 54 साल के थे। एस सुरेश को काफी कोशिशों के बावजूद भी बचाया नहीं जा सका। स्टंटमैन की मौत से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है।

मुंबई. साउथ इंडस्ट्री से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। डायरेक्टर विजय सेतुपति की फिल्म के सेट पर हादसा हो गया है। विजय के फिल्म सेट पर स्टंटमैन एस सुरेश की मौत हो गई। एस सुरेश 54 साल के थे। एस सुरेश को काफी कोशिशों के बावजूद भी बचाया नहीं जा सका। स्टंटमैन की मौत से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। 

Bollywood Tadka

कैसे हुआ हादसा

वेत्रिमारन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'विदूथलई' की शूटिंग चेन्नई के वांदालूर में चल रही थी। इस दौरान सुरेश असिस्टेंट के तौर पर लीड स्टंट डायरेक्टर के साथ काम कर रहे थे। सुरेश जब स्टंट कर रहे थे, तब उनके साथी भी वहां मौजूद थे। फिल्म के एक सीन के अनुसार, सुरेश को ऊंचाई से कूदने का स्टंट करना था। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुरेश को रस्सी के सहारे क्रेन से बांधा गया था, लेकिन जैसे ही सीन शुरू हुआ, रस्सी टूट गई और स्टंटमैन सुरेश करीब 20 फीट की ऊंचाई से सीधे नीचे गिर गए। इसके बाद उन्हें तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुरेश 25 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे थे। इस हादसे के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

Content Writer: Parminder Kaur

stuntman sureshdiessetvijay sethupathi filmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...