main page

'क्या महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म अपनाकर नाम अशरफ भट्ट रख लिया है?' सुब्रमण्यम स्वामी ने फिल्ममेकर पर कसा तंज

Updated 03 September, 2020 12:28:01 PM

सुशांत सिंह के निधन के बाद डायरेक्टर महेश भट्ट की रिया चक्रवर्ती के साथ अश्लील फोटोज और चैट वायरल होने के बाद लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जाता है। अब हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने एक ट्वीट के जरिए महेश भट्ट पर निशाना साधा है। स्वामी का ये ट्वीट लोगों का खूब ध्यान बटोर रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह के निधन के बाद डायरेक्टर महेश भट्ट की रिया चक्रवर्ती के साथ अश्लील फोटोज और चैट वायरल होने के बाद लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जाता है। अब हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने एक ट्वीट के जरिए महेश भट्ट पर निशाना साधा है। स्वामी का ये ट्वीट लोगों का खूब ध्यान बटोर रहा है। 

Bollywood Tadka


स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्या सिनेमा के दादा महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म को अपनाकर अपना नाम अशरफ भट्ट रख लिया है? अगर ऐसा नहीं है तो उन्हें पुलिस रिकॉर्ड्स सही करने को कहे। '

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने निधन के बाद सुब्रमण्यम स्वामी इस केस में काफी एक्टिव हैं और सुशांत के आरोपियों पर अपना शिकंजा कसते रहते हैं। फिलहाम सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है और केस के आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

: suman prajapati

Subramanian Swamytweetedmahesh bhattsushant caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...