main page

'हैलो मिनी 3' सुचित्रा पिल्लई ने अपने किरदार को लेकर कही ये बात

22 April, 2021 05:35:36 PM

सुचित्रा पिल्लई ने हैलो मिनी 3 में क्‍लेवोईंट हीलर की भूमिका निभाने के बारे में बात की।

नई दिल्ली। एमएक्स ओरिजिनल सीरीज हैलो मिनी के प्रीक्वेल को मिले जबरदस्त रेस्पॉन्स के बाद अब इसका तीसरा सीजन तैयार हो गया है जिसमें और भी ज्यादा दिलचस्प कहानी और अनेकों अनपेक्षित मोड़ भरे हुए हैं। अर्जुन श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर प्रशंसकों को नई राह से परिचित कराएगा जो मिनी को उसके सभी अनुत्तरित प्रश्नों के एक कदम और नजदीक ले जाएगा। 

 

सुचित्रा पिल्लई ने अपने किरदार को लेकर कही ये बात
इनमें से एक ट्विस्‍ट तब आता है, जब उसका सामना होता है केडी मां से, जो एक अतीन्द्रियदर्शी चिकित्सक (क्लेवोईंट हीलर) और सोलेस नामक एक गुप्त संप्रदाय की प्रमुख है। इस भूमिका को अभिनेत्री सुचित्रा पिल्लई ने निभाया है। हम सुचित्रा पिल्लई को फिल्म दिल चाहता है की प्रिया या फैशन की अवंतिका के तौर पर जानते हैं लेकिन उसके सबसे नए ओटीटी सीरीज़ में यह अभिनेत्री एक बिलकुल ही नए अवतार में नज़र आएगी। सुचित्रा ने एक गुप्त संप्रदाय के प्रमुख के तौर पर उनके किरदार और शो में नए जुड़ाव के बारे में बात की। 

 

सुचित्रा पिल्लई ने कहा, “इस प्रकार के सशक्त और प्रतिभाशाली किरदार को निभाना जीवन में एक बार मिलनेवाले अवसर की तरह है और इससे कलाकार को लीक से हटकर काम करने का मौका मिलता है। जब आपको काम के ज़रिए इस प्रकार का अनुभव प्राप्त होता है तो मुझे लगता है यह बहुत ही बढिया चीज़ है। केडी माँ एक ऐसा किरदार है जो बिना पूछे ही आदर और समर्पण किए जाने की मांग करता है। इस किरदार का काफी काम चेहरे के हाव भावों पर निर्भर था। कपड़े, आचरण, विचारधारा और व्यक्तित्व – मेरे किरदार के बारे में सभी कुछ पहलूओं पर अच्छी तरह विचार किया जाना, रिहर्सल करना और जैसे जैसे हम आगे बढ़े कुछ बदलाव ज़रुरी था। मैं बस इतना कह सकती हूँ कि इस बार हैलो मिनी 3 के साथ दर्शकों को कई रोमांच और दिलचस्प मोड़ देखने का मौका मिलेगा।' 

 

इस सीजन में रिवाना (अनुजा जोशी) की ज़िंदगी वापस सामान्य होती हुई दिखाई देगी जब डैनी (मृणाल दत्त) और वो एक बार फिर साथ आएंगे और वह स्पेसएज टेक्नोलॉजीस में काम करना शुरु करती है। हिया चौधरी के बारे में रिवाना की यादें एक बार फिर सामने आने लगती है और इससे उसके माँ-बाप एक बार फिर चिंतित हो जाते हैं। तीस्ता (दर्शना बानिक) की अचानक मौत से वह एक संप्रदाय की सच्चाई को उजागर करने पर मजबूर होती है जिसकी प्रमुख केडी माँ / कामयानी देवी राजनीतिक हस्तियों को उसके नापाक इरादों के लिए सेक्स के जाल में फंसाती है। जब विराट (अभिनव शर्मा) विक्सी को खो देने का बदला लेने के लिए रिवाना के खिलाफ साज़िश रचता है, क्या रिवाना अँत में यह पता लगाने के करीब पहुँचेगी की वह अजनबी कौन है?

 

एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ हैलो मिनी 3 में अंशुल पांडे, विभव रॉय, निरीशा बसनेत, और विक्रांत कौल प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे और इसका निर्माण गोल्डी बहल के रोज़ ऑडियो विज़ुअल के साथ एप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और यह नोवोनील चक्रबोर्ती द्वारा लिखित ‘स्ट्रेन्जर ट्राइलॉजी’ पर आधारित है। एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ हैलो मिनी 3 के सभी एपिसोड देखिए 22 अप्रैल से, केवल एमएक्स प्लेयर पर।


Suchitra Pillaihello mini 3SolaceOTTMx player
loading...