main page

सुधा चंद्रन के पिता एक्टर केडी चंद्रन का हार्ट अटैक से निधन, 86 की उम्र में ली अंतिम सांस

16 May, 2021 01:49:52 PM

कोरोना काल में टीवी और बॉलीवुड से बुरी ही खबरें सुनने को मिल रही हैं। अब एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के पिता और एक्टर केडी चंद्रन का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। 86 की उम्र में केडी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुधा चंद्रन ने पिता के निधन की पुष्टि की है।

मुंबई. कोरोना काल में टीवी और बॉलीवुड से बुरी ही खबरें सुनने को मिल रही हैं। अब एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के पिता और एक्टर केडी चंद्रन का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। 86 की उम्र में केडी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुधा चंद्रन ने पिता के निधन की पुष्टि की है।

Bollywood Tadka
सुधा ने बताया- उनके प‍िता केडी की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी। 12 मई को उन्हें जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्हें डिमेंश‍िया यानी भूलने की बीमारी भी थी। अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में केडी का इलाज चल रहा था, दिल का दौरान पड़ने से उनकी मौत हो गई।  

Bollywood Tadka
बता दें केडी ने कोई मिल गया, चाइना गेट, कॉल, हम हैं राही प्यार के, तेरे मेरे सपने, जुनून, हर दिल जो प्यार करेगा, शरारत जैसी फिल्मों में काम किया था। उन्होंने फिल्मों में चाहे छोटे रोल ही किए थे लेकिन उससे ही अच्छी पहचान बनाई थी।

Bollywood Tadka

वहीं सुधा ने भी कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। सुधा निगेट‍िव किरदारों के लिए जानी जाती है। सुधा रोज शो में रमोला और नागिन में यामिनी के किरदार से फेमस है। पिछली बार सुधा को फिल्म मैच द लाइफ में देखा गया था। इसमें सुधा ने विराज की मां का किरदार निभाया था।


sudha chandranfather actor kd chandranpasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...