main page

स्टार प्लस के शो 'चीकू की मम्मी दूर की' में कैमियो करेंगी सुधा चंद्रन? जानें यहां

Updated 06 September, 2021 03:33:47 PM

स्टार प्लस के शो ''चीकू की मम्मी दूर की'' में कैमियो करेंगी सुधा चंद्रन? जानें यहां।

नई दिल्ली।  स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'चीकू की मम्मी दूर की' तब से टेलीविजन उद्योग में जिज्ञासा पैदा कर रहा है जब से मिथुन चक्रवर्ती अभिनीत इसका प्रोमो जारी किया गया है। निर्माताओं द्वारा अलग-अलग अंतराल पर कई ट्विस्ट और टर्न लाने के साथ, प्रशंसक यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि उनके लिए आगे क्या आने वाला है! 

 

एक और बड़े सरप्राइज की तैयारी में, दर्शक शायद एक और स्टार को शो में एंट्री लेते हुए देख सकते हैं। ताजा खबर आने के साथ, ऐसा लग रहा है कि निर्माता अनुभवी स्टार सुधा चंद्रन को लेने की योजना बना रहे हैं। अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन और डांस से जादू बिखेरने के लिए जानी जाने वाली अनुभवी कलाकार को शो में एक कैमियो करते हुए देखा जा सकता है। 

 

सूत्र के अनुसार, "सुधा चंद्रन टेलीविजन उद्योग में एक लोकप्रिय चेहरा हैं जो अपने असाधारण अभिनय और डांस स्किल के लिए जानी जाती हैं। इस शो में डांस का एक सुंदर एलिमेंट और डांस से उनका सीधा कनेक्शन होने के कारण, सुधा जी निश्चित रूप से एक कैमियो निभाने के लिए एक आदर्श विकल्प हैं। इस बारे में चर्चा चल रही है। हालांकि, जब दो डांसिंग स्टार चीकू और सुधा जी एक साथ आएंगे, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि यह कितना शानदार नज़ारा होगा।" देखिए चीकू की मम्मी दूर की आज से यानी 6 सितंबर से सोमवार से शनिवार शाम 6 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर!


Chikoo Ki Mummy Durr KeiSudha Chandranstar plus
loading...