main page

Anupamaa:रुपाली गांगुली के बाद उनके ऑनस्क्रीन पति सुधांशु पांडे हुए कोरोना के शिकार, प्रोड्यूसर राजन शाह की भी रिपोर्ट आई पाॅजिटिव

04 April, 2021 09:23:03 AM

चाहे कोरोना से लंड़ने की वैक्सीन आ गई है पर इससे संक्रमित मामलों में कमी होने की जगह ये बढ़ते जा रहे हैं। इस समय महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा केस देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में भला टीवी और बॉलीवुड जगत के लोग इस बीमारी से कैसे बच सकते हैं। बीते कुछ समय में टीवी के कई स्टार्स इस गंभीर बीमारी की चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि सीरियल ''अनुपमा'' स्टार सुधांशु पांडे को भी कोरोना वायरस हो गया है। इस बात की जानकारी खुद सुधांशु पांडे ने दी है।

मुंबई: चाहे कोरोना से लंड़ने की वैक्सीन आ गई है पर इससे संक्रमित मामलों में कमी होने की जगह ये बढ़ते जा रहे हैं। इस समय महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा केस देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में भला टीवी और बॉलीवुड जगत के लोग इस बीमारी से कैसे बच सकते हैं।

Bollywood Tadka

बीते कुछ समय में टीवी के कई स्टार्स इस गंभीर बीमारी की चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि सीरियल 'अनुपमा' स्टार सुधांशु पांडे को भी कोरोना वायरस हो गया है। इस बात की जानकारी खुद सुधांशु पांडे ने दी है।

Bollywood Tadka

उन्होंने इंस्टा स्टोपरी पर फैंस पेज की  पोस्ट शेयर की है,जिसमें सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। खबरों की मानें तो कोरोना वायरस होने के बाद सुधांशु पांडे ने खुद को अपने घर पर आइसोलेट कर लिया है। 

Bollywood Tadka

शो के प्रोड्यूसर भी निकले कोविड 19 पाॅजिटिव 

अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के निर्माता राजन शाही की भी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक ऑफिशियल बयान जारी कर दी। उन्होंने कहा-'मेरा कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। मुझमें इसके लक्षण दिखाई दे रहे थे और आज सुबह ही टेस्ट पॉजिटिव आया। मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया और होम क्वारंटाइन हूं।मैं अपने डॉक्टरों की सलाह के तहत सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना, आसपास के अन्य लोगों का भी ध्यान रखें। ये हम सभी के लिए कठिन समय हैं, लेकिन आशावादी रहें। अपने मास्क पहनें और सैनिटाइजर को संभाल कर रखें। उचित सामाजिक दूरी बनाए रखें। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।'

Bollywood Tadka

इससे पहले शो की मेन लीड रूपाली गांगुली और उनके बड़े बेटे का किरदार निभा रहे एक्टर आशीष मेहरोत्रा की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। इतना ही नहीं रुपाली गांगुली के ऑनस्क्रीन बेटे का किरदार निभा रहे एक्टर पारस कलनावत भी कोरोना वायरस का सामना कर चुके हैं। 


 


anupamaarupali gangulysudhanshu pandeyproducerrajan shahitestcovid 19 positiveLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...