main page

शिव कुमार सुब्रमण्यम के अंतिम संस्कार के लिए निकले सुधीर मिश्रा ट्रैफिक में फंसे, बोले- 'पागल कर देने वाला ट्रैफिक जाम दोस्ती को कमजोर कर देता है'

Updated 11 April, 2022 04:08:06 PM

एक्टर शिव कुमार सुब्रमण्यम अब हमारे बीच में नहीं रहे हैं। एक्टर का देर रात को निधन हो गया है। एक्टर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सभी स्टार्स एक्टर को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार, शिव कुमार का अंतिम संस्कार हिंदू श्मशानभूमि में ही किया जाएगा। एक्टर के अंतिम संस्कार में कई स्टार्स शामिल होगे। फिल्म डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर सुधीर मिश्रा भी सुब्रमण्यम के अंतिम संस्कार के लिए जा रहे थे। रास्ते में सुधीर मिश्रा को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा, जिसका गु

मुंबई. एक्टर शिव कुमार सुब्रमण्यम अब हमारे बीच में नहीं रहे हैं। एक्टर का देर रात को निधन हो गया है। एक्टर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सभी स्टार्स एक्टर को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार, शिव कुमार का अंतिम संस्कार हिंदू श्मशानभूमि में ही किया जाएगा। एक्टर के अंतिम संस्कार में कई स्टार्स शामिल होगे। फिल्म डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर सुधीर मिश्रा भी सुब्रमण्यम के अंतिम संस्कार के लिए जा रहे थे। रास्ते में सुधीर मिश्रा को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा, जिसका गुस्सा उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर किया है। 

Bollywood Tadka
सुधीर मिश्रा ने लिखा- पागल कर देने वाला ट्रैफिक जाम दोस्त के साथ संबंधों को कमजोर कर देता है। सड़क पर क्रेजी ट्रैफिक जाम है और हमें उनके अंतिम संस्कार के लिए देर हो रही है। 

Bollywood Tadka
अगले ट्वीट में सुधीर मिश्रा ने लिखा- शिव सुब्रमण्यम ने मेरे साथ इस रात की सुबह नहीं, चमेली और हजारों में स्क्रिप्ट राइटिंग की। इससे बहुत पहले 1984 में जब मैं सईद मिर्जा की 'मोहन जोशी हाजिर हो' लिख रहा था तब नसीरुद्दीन शाह छोटे बच्चे (शिव सुब्रमण्यम) को सेट पर लाए और उसको सिखाने के लिए कहा।

Bollywood Tadka
आखिरी ट्वीट में सुधीर मिश्रा ने दुनिया के फेमस नाटककार जी बी शॉ और बर्टोल्ट ब्रेख्त के बारे में बात करते हुए लिखा- शिव को शॉ और मुझे ब्रेख्त पसंद है। इसको लेकर कई बार हमारी बहुत बहस हो जाती थी, जिसके बाद ज्यादातर लोगों को लगता था कि हमदोनों आपस में कभी बात नहीं करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं था। रात गई बात गई, वह बहुत अच्छा इंसान था।

Bollywood Tadka
बता दें शिव कुमार आखिरी बार फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' में नजर आए थे। एक्टर ने फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शोज में भी काम किया। एक्टर ने विधू विनोद चोपड़ा की फिल्म 'परिंदा' और सुधीर मिश्रा की फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' का स्क्रीनप्ले लिखा था। इसके अलावा शिव कुमार ने '2 स्टेट्स', 'तीन पत्ती', 'प्रहार' और रानी मुखर्जी स्टारर 'हिचकी' जैसी फिल्मों में काम किया था। एक्टर शो 'मुक्ति बंधन' में भी नजर आए था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sudhir misrastucktrafficshiv kumar subramaniamfuneralBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...