main page

वैलेंटाइन डे पर महाठग सुकेश ने जैकलीन के लिए किया प्यार का इज़हार, कहा- 'उन्हें मेरी तरफ से विश करना'

Updated 14 February, 2023 03:59:32 PM

आज देश विदेश में प्यार का दिन यानी वेलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर लवबर्ड्स एक दूजे के प्यार में रंगे नजर आ रहे हैं और अपने अपने अंदाज में अपने प्रेमी से प्यार का इज़हार कर रहे हैं। वहीं, वेलेंटाइन डे पर महाठग सुकेश चंद्रशेखर को भी जेल मे बैठे अपने प्यार एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की याद आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश ने कोर्ट रूम से जैकलीन के लिए एक प्यार भरा संदेश भेजा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज देश विदेश में प्यार का दिन यानी वेलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर लवबर्ड्स एक दूजे के प्यार में रंगे नजर आ रहे हैं और अपने अपने अंदाज में अपने प्रेमी से प्यार का इज़हार कर रहे हैं। वहीं, वेलेंटाइन डे पर महाठग सुकेश चंद्रशेखर को भी जेल मे बैठे अपने प्यार एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की याद आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश ने कोर्ट रूम से जैकलीन के लिए एक प्यार भरा संदेश भेजा है। 


दरअसल, आज कोर्ट में हुई पेशी के दौरान सुकेश चंद्रशेखर से जब मीडिया ने सवाल-जवाब किए तो महाठग ने जैकलीन के लिए वैलेंटाइन के इस मौके पर खास मैसेज दिया।  


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीडिया ने सुकेश से सवाल किया कि वह जैकलीन द्वारा लगाए गए आरोपों पर क्या कहना चाहेंगे? इसके जवाब में सुकेश ने कहा, ‘उन्हें मेरी तरफ से हैप्पी वेलेंटाइन विश करना। और मैं उसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहूंगा। उसके पास मेरे बारे में ऐसा कहने की वजह हैं। लेकिन मैं उसके बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहता।'

 

बता दें, इससे पहले जैकलीन फर्नांडीज ने कोर्ट में सुकेश को लेकर जमकर अपनी गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने कहा था कि सुकेश ने उनके भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया और उनकी जिंदगी को नरक बना दिया। 

मालूम हो, जैकलीन फर्नांडीज ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में फंसी हैं। उन पर सुकेश द्वारा महंगे गिफ्ट लेने का आरोप है। जिस वजह से जैकलीन को लगातार अदालत में पेश होना पड़ रहा है।

 

Content Writer: suman prajapati

Sukesh ChandrashekharexpressedloveJacqueline FernandezValentine DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...