main page

'सुल्तान' डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने रचाई शादी, हमसफर का हाथ थामे शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Updated 04 January, 2021 02:10:42 PM

बॉलीवुड डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने शादी कर ली है। अली अब्बास का नाम भी उस लिस्ट में शामिल हो गया है उन्होंने हाल ही में शादी की है। डायरेक्टर ने शादी के खूबसूरत पलों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. बॉलीवुड डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने शादी कर ली है। अली अब्बास का नाम भी उस लिस्ट में शामिल हो गया है उन्होंने हाल ही में शादी की है। डायरेक्टर ने शादी के खूबसूरत पलों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अली अपने हमसफर के साथ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर शादी की है। जिसमें कपल ने एक-दूसरे का हाथ मजबूती से थामा हुआ है। दोनों ट्रडिशनल आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। अली ने अभी तक न तो वाइफ के नाम का जिक्र किया है और न ही चेहरा दिखाया है। तस्वीर शेयर करते हुए अली ने लिखा- 'बिस्मिल्लाह' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीर देखकर सभी डायरेक्टर को बधाईयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अली अब्बास जफर 'टाइगर जिंदा है', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन' और 'सुल्तान' जैसी शानदार फिल्में बना चुके हैं। अब अली बहुत जल्द ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। वह अपनी नई फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनिल ग्रोवर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Sultan directorAli Abbas ZafarmarriedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...