main page

ऋत‍िक की बहन का छलका दर्द, कहा-'घर में कोई मुझसे बात नहीं करता'

11 June, 2019 06:24:19 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋत‍िक रोशन की बहन सुनैना रोशन इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में खबर आई थी कि उनकी तबीयत काफी खराब है और वह हॉस्पिटल में एडमिट है, मगर इन सब खबरों का खंडन खुद सुनैना ने किया और कहा मैं पूरी तरह से ठीक हूं और दोस्तों के साथ पार्टी कर रही हूं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋत‍िक रोशन की बहन सुनैना रोशन इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में खबर आई थी कि उनकी तबीयत काफी खराब है और वह हॉस्पिटल में एडमिट है, मगर इन सब खबरों का खंडन खुद सुनैना ने किया और कहा मैं पूरी तरह से ठीक हूं और दोस्तों के साथ पार्टी कर रही हूं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले हैं। 

 

Bollywood Tadka


इंटरव्यू में सुनैना ने कहा, मुझे नहीं पता मेरे बीमार होने की खबरें कौन फैला रहा है। जब ये खबर सामने आई तो मैं अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी। जब मैं घर आई तो ये खबर देख काफी शॉक्ड हुई।  आगे उन्होंने अपनी सेहत के बारे में बात करते हुए बताया कि मैं पिछले कुछ महीने लंदन के र‍िहैब सेंटर में थी। इसकी वजह मेरी शराब पीने की लत थी। शराब पीने की लत मुझे टूटे र‍िलेशन की वजह से लगी। जब मेरे प‍िता राकेश रोशन को कैंसर डायग्नॉस हुआ, उस दौरान र‍िहैब सेंटर में मेरा ट्रीटमेंट चल रहा था। यही वजह रही कि मैं उस वक्त अस्पताल में नजर नहीं आई जब पापा का ट्रीटमेंट हो रहा था। सुनैना ने कहा मेरे मानस‍िक तौर पर बीमार होने की खबरें पूरी तरह से बेबुन‍ियादी हैं। मेरी कही हुई बात को गलत तरह से फैलाया जा रहा है। 

 

Bollywood Tadka

 

सुनैना रोशन ने इंटरव्यू में सबसे ज्यादा चौंका देने वाली बात ये कही कि अब मैं अपने पैरेंट्स के साथ नहीं रहना चाहती हूं। मैं हमेशा एक शेडो के अंदर नहीं रह सकती हूं। पैरेंट्स हमेशा यही कहते हैं, ये मत करो, ड्र‍िंक मत करो, इस लड़के से मत मिलो। मैं इन बातों से परेशान हो गई हूं। मेरे मां-बाप ओवर प्रोटेक्ट‍िव हो गए हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

सुनैना ने कहा, मैं कभी एक बार अगर ड्र‍िंक करती भी हूं तो उसे एल्कोहल‍िक होना नहीं कहेंगे। इसमें क्या गलत है कि मैं अपने दोस्तों से मिलती हूं। अगर मैं किसी लड़के से मिलती हूं। मेरे पास अब पैसे नहीं हैं। मैं अंधेरी में बने ओबेरॉय स्प्र‍िंग्स में किराए का घर लेना चाहती हूं, लेकिन इतना किराया देने के पैसे नहीं हैं। मैं अपना घर एक महीने पहले छोड़कर एक महीने तक बांद्रा के होटल में रही हूं। लेकिन घरवाले मुझे मनाकर वापस घर ले गए। मैं अब कहीं जा नहीं सकती हूं क्योंकि पैसे नहीं हैं। जब मेरा भाई ऋत‍िक रोशन पर‍िवार से अलग रह सकता है तो मैं ऐसा क्यों नहीं कर सकती हूं। मैं अपने परिवार को बहुत प्यार करती हूं, लेकिन मैं अब अपना घर चाहती हूं। उन्हें मुझ पर भरोसा करना होगा बस यही कहना है।  

 

Bollywood Tadka


वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या इस बारे में उन्होंने अपने घरवालों से बात की तो सुनैना ने कहा- किसी ने मुझसे बात नहीं की। कोई भी मेरे साथ संपर्क में नहीं है ... यह दुखद है लेकिन वे भी मेरा समर्थन नहीं कर रहे हैं। 


 


Hrithik roshan Sunaina Roshan family Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...