main page

मुरझाया चेहरा...गालों पर दाग और धंसी आंखें..रणदीप-लिन लैशराम की पार्टी में पहुंची सुनिधि चौहान,लोग बोले-'उम्र से पहले बूढ़ी हो गई'

Updated 12 December, 2023 02:06:36 PM

रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी रचाई।  इन दोनों ने इम्फाल में सात फेरे लिए। 11 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें  इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने शिरकत की। अपनी सुरीली आवाज से लोगों का दिल जीत चुकी सिंगर सुनिधि चौहान भी पार्टी में पहुंची।

मुंबई: रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी रचाई।  इन दोनों ने इम्फाल में सात फेरे लिए। 11 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें  इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने शिरकत की। अपनी सुरीली आवाज से लोगों का दिल जीत चुकी सिंगर सुनिधि चौहान भी पार्टी में पहुंची।

Bollywood Tadka

वेडिंग रिस्पेशन में सुनिधि चौहान लुक की बात करें तो सुनिधि ब्लैक साड़ी में नजर आईं।

Bollywood Tadka

उन्होंने न्यूड लिपस्टिक और झुमकों से अपने लुक को पूरा किया था। सुनिधि का लुक देख लोगों ने अजीबो-गरीब रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए।

Bollywood Tadka

दरअसल, सुनिधि चौहान हमेशा से ही लोगों के बीच एक ग्लोइंग स्किन और एनर्जेटिक मोड में दिखाई देती हैं लेकिन वह रिसेप्शन पर पिचके गाल और धंसी हुई आंखों के साथ पहुंचीं। ऐसे में सुनिधि को देखकर लोगों ने अलग-अलग तरह से रिएक्ट करना शुरू कर दिया। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

लोगों ने किए ऐसे कमेंट
 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुनिधि चौहान ने पहले बॉबी खान से शादी की थी। उस समय 18 साल उम्र थी। फिर 1 साल बाद तलाक हो गया। इसके बाद सुनिधि ने म्यूजिक कम्पोजर हितेश सोनिक संग सात फेरे लिए। अब इनका एक बेटा भी है, जो 11 साल का है। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Sunidhi ChauhanDull lookRandeep HoodaLin LaishramReception PartyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...