main page

टमाटर के बढ़े दामों से सुनील शेट्टी भी परेशान, बोले- ऐसा नहीं कि सुपरस्टार हैं तो ये चीजें प्रभावित नहीं करती

Updated 12 July, 2023 05:58:15 PM

सब्जियों में जायका लगाने वाले टमाटर भी इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं, क्योंकि टमाटर के दाम इस वक्त आसमान छू रहे हैं। इसकी बढ़ी कीमतों का सीधा असर आमजन की थाली पर पड़ रहा है। वहीं सेलिब्रेटीज भी टमाटर के बढ़ते दामों से परेशान हैं। हाल ही में एक्टर सुनील शेट्टी ने बताया कि कैसे उन्हें भी इसके टेस

बॉलीवुड तड़का टीम. सब्जियों में जायका लगाने वाले टमाटर भी इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं, क्योंकि टमाटर के दाम इस वक्त आसमान छू रहे हैं। इसकी बढ़ी कीमतों का सीधा असर आमजन की थाली पर पड़ रहा है। वहीं सेलिब्रेटीज भी टमाटर के बढ़ते दामों से परेशान हैं। हाल ही में एक्टर सुनील शेट्टी ने बताया कि कैसे उन्हें भी इसके टेस्ट के साथ समझौता करना पड़ रहा है।

 

 

सुनील शेट्टी ने कहा कि वे इन दिनों कम टमाटर खा रहे हैं। उन्होंने कहा, लोगों को लगता है कि वे इतने बड़े सुपरस्टार हैं तो ये चीजें उन्हें प्रभावित नहीं करती होंगी। हालांकि ऐसा नहीं है। उन्हें भी बढ़ी कीमतों के साथ डील करना पड़ता है।

 

मीडिया से बातचीत करते हुए एक्टर ने कहा- मैं और मेरी वाइफ माना सिर्फ एक-दो दिनों का ही सब्जी खरीदते हैं। हमें फ्रेश सब्जियां खाना अच्छा लगता है।

 

सुनील ने कहा कि टमाटर के दाम इस वक्त आसमान छू रहे हैं, इसका असर हमारे किचन में पड़ता दिख रहा है। मैं रेस्टोरेंट चलाता हूं, इसकी वजह से मुझे भी सब्जियां खरीदने के लिए मोलभाव करना पड़ता है।

एक्टर का कहना है कि वे फूड एप्लिकेशन के जरिए सब्जियां मंगाते हैं। उन्होंने कहा- अगर आप इन ऐप पर सब्जियों का रेट देखेंगे तो चौंक जाएंगे। वहां दुकानों से भी सस्ती सब्जियां मिलती हैं। हालांकि मैं ऐप से इसलिए सब्जी नहीं मंगाता क्योंकि वहां रेट कम हैं, बल्कि उनकी सब्जियां फ्रेश होती हैं। वहां ये भी पता चलता है कि ये सब्जियां कहां उगाई गई हैं। लोगों को लगता है कि हम फिल्मस्टार्स को घर की समस्याएं पता नहीं रहती है। हालांकि कभी-कभी हम नॉर्मल लोगों से ज्यादा अवेयर रहते हैं।

बता दें, सुनील शेट्टी हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर होने के साथ ही एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन भी हैं। उनके कई होटल्स और रेस्टोरेंट हैं जिससे वे करोड़ों का व्यापार करते हैं। सुनील शेट्टी रेस्टोरेंट मिस्चीफ डाइनिंग बार और क्लब H2O के मालिक हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Suniel Shettyaffectedtomatoesincreased pricesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...