main page

'अपने पार्टनर पर पूरा भरोसा करे..सुनील शेट्टी ने बेटी को दी यह सलाह तो दमाद केएल राहुल की दी ऐसी चेतावनी

Updated 14 July, 2023 01:07:52 PM

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर ने इसी साल जनवरी में बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी क्रिकेटर केएल राहुल संग की थी। वहीं अब हाल ही में सुनील ने अपनी बिटिया को एक सफल शादी और अच्छे रिलेशनशिप को लेकर सलाह दी है, साथ ही दमाद केएल र

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर ने इसी साल जनवरी में बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी क्रिकेटर केएल राहुल संग की थी। वहीं अब हाल ही में सुनील ने अपनी बिटिया को एक सफल शादी और अच्छे रिलेशनशिप को लेकर सलाह दी है, साथ ही दमाद केएल राहुल को धमकी भी हैं। 

 

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने अथिया को सलाह देते हुए कहा, वह अपने पार्टनर पर पूरा भरोसा करें और उस पर विश्वास करें। केएल राहुल एक एथलीट है, इसलिए वह ट्रैवल करते रहते हैं और वह हर समय उसके साथ यात्रा करने में सक्षम नहीं हो सकती है। स्टार्स की तरह, एथलीटों के भी अपने उतार-चढ़ाव होते हैं।


यह पूछे जाने पर कि वह अपने दामाद को क्या चेतावनी देंगे तो सुनील ने केएल राहुल से कहा कि वह इतने खूबसूरत इंसान न बनें कि जब उनकी बात आए तो वे हीन लगें। और इतना अच्छा लड़का मत बनो कि हर कोई यह मान ले कि अच्छाई ही सब कुछ है, न कि तुम। 

 

Bollywood Tadka


सुनील ने आगे कहा कि वह हमेशा अथिया से कहते हैं कि वह धन्य है और जरूरी नहीं कि इसका दूसरा तरीका हो। उन्होंने यह भी कहा कि सिर्फ अथिया ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी, उनकी मां, उनकी भाभी, उनकी बहन सभी राहुल के दीवाने हैं।

 

गौरतलब है, अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी को खंडाला में पिता सुनील शेट्टी के फार्महाउस में केएल राहुल संग सात फेरे लिए थे। कपल की शादी परिवार की मौजूदगी में हुई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। शादी से पहले अथिया-राहुन ने तीन साल तक एक दूजे को डेट किया था।
 

Content Writer: suman prajapati

Suniel ShettyadvicedaughterAthiya Shettyson-in-lawKL RahulwarningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...