main page

India's Best Dancer 2: सफाईकर्मी थे सुनील शेट्टी के पिता, स्ट्रगल बताते हुए भावुक होकर बोले- उन पर गर्व

Updated 20 November, 2021 12:42:37 PM

एक्टर सुनील शेट्टी किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में एक्टर शो ''इंडियाज बेस्ट डांसर 2'' में गेस्ट बन कर पहुंचे। एक्टर के साथ एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी थी। सुनील और करिश्मा ने कंटेस्टेंट्स के डांस को खूब एंजॉय किया और अपने से जुड़े किस्से भी शेयर किए। एक्टर ने अपने स्ट्रगल के बारे में भी बात की। अपने पिता के स्ट्रलग की कहानी बताते हुए एक्टर भावुक हो गए।

मुंबई. एक्टर सुनील शेट्टी किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में एक्टर शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' में गेस्ट बन कर पहुंचे। एक्टर के साथ एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी थी। सुनील और करिश्मा ने कंटेस्टेंट्स के डांस को खूब एंजॉय किया और अपने से जुड़े किस्से भी शेयर किए। एक्टर ने अपने स्ट्रगल के बारे में भी बात की। अपने पिता के स्ट्रलग की कहानी बताते हुए एक्टर भावुक हो गए। 

Bollywood Tadka
सुनील शेट्टी ने कहा- उनके पिता वीरप्पा शेट्टी एक क्लीनर थे और साफ-सफाई का काम करते थे। मात्र 9 साल की उम्र में वह मुंबई आ गए थे। जब भी उनसे कोई पूछता है कि उनका हीरो कौन है तो वह अपने पिता का नाम लेते हैं। उन्हें अपने पिता पर गर्व है और जिस तरह की अविश्वसनीय जिंदगी उन्होंने जी, उसे देख उन्हें और गर्व होता है।

सुनील ने आगे कहा- 'उनके पिता एक सफाईकर्मी थे पर उन्हें अपने काम को लेकर कभी शर्मिंदगी महसूस नहीं होती थी और यही चीज पिता ने उन्हें भी सिखाई। गुजारे के लिए उन्होंने जो भी किया, उसके लिए कभी शर्म नहीं की। ताज्जुब की बात है कि जिन इमारतों में उन्होंने एक सफाईकर्मी के रूप में काम किया, वह एक दिन वहां मैनेजर बन गए और फिर सभी इमारतों के मालिक भी बन गए। वह ऐसे इंसान थे। उन्होंने मुझे हमेशा सिखाया कि जो भी काम करो उस पर गर्व करो और उसे पूरे दिल से करो।'

Bollywood Tadka
वहीं करिश्मा ने बताया कि वह सुनील के पिता से सालों पहले तब मिली थीं, जब वह और सुनील साथ काम कर रहे थे। तब सुनील शेट्टी के पिता सेट पर आते थे और उन्हें अपने बेटे के काम पर बहुत गर्व होता था।

Bollywood Tadka


suniel shettyrevealsfather struggleindias best dancer 2Bollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...