main page

लड़ाई की खबरों के बीच सुनिल ग्रोवर ने कपिल शर्मा को ट्वीट कर दी जन्मदिन की बधाई

Updated 02 April, 2018 04:27:27 PM

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज 37 साल के हो गए हैं। जहां एक तरफ कपिल और सुनील ग्रोवर लड़ाई की खबरें काफी सामने आई हैं। वहीं हाल ही में सुनिल ने कपिल को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी है। जिसमें सुनिल ने लिखा है कि हैपी बर्थडे कपिल शर्मा, मां चाहता हूं के तुम हमेशा खुश और स्वस्थ रहो भाई। मेरी तरफ से प्यार

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज 37 साल के हो गए हैं। जहां एक तरफ कपिल और सुनील ग्रोवर लड़ाई की खबरें काफी सामने आई हैं। वहीं हाल ही में सुनिल ने कपिल को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी है।

Bollywood Tadka

जिसमें सुनिल ने लिखा है कि हैपी बर्थडे कपिल शर्मा, मैं चाहता हूं के तुम हमेशा खुश और स्वस्थ रहो भाई। मेरी तरफ से प्यार और बधाई। वैसे बीते दिनों भी दोनों की ट्वीट पर काफी बहस हुई थी जिसके दोनों एक दूसरे पर आग बबूला हो उठे। वहीं उनकी लड़ाईंयों के बीच सुनिल का ट्वीट शायद इनकी फिर से दोस्ती करवा दे। अब देखना ये है कि कपिल सुनिल के ट्वीट का क्या जवाब देते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इस मौके पर कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को बर्थडे की शुभकामनाएं दी। सुनील ग्रोवर ने भी कपिल शर्मा के शुभकामनाओं को तहे दिल से स्वीकार करते हुए जवाब दिया था। 
 

:

kapil sharmasunil grovertweetsbirthday wish

loading...